Advertisment

जब नहाने के लिए कई लीटर दूध मांगते थे रवि किशन, गैंग्स ऑफ वासेपुर में नहीं मिल पाया था रोल

एक्टर और राजनेता रवि किशन (Ravi kishan) आज एक बड़ा नाम है, एक बार एक्टर ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम का अनुभव करने के बाद विकसित हुए 'अहंकार' के बारे में बात की थी.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Ravi kishan

Ravi kishan( Photo Credit : social media)

एक्टर और राजनेता रवि किशन (Ravi kishan) आज एक बड़ा नाम है, एक बार एक्टर ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम का अनुभव करने के बाद विकसित हुए 'अहंकार' के बारे में बात की थी. एक्टर ने खुद को लेकर एक रहस्य खोला था, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.  रवि किशन ने बताया था उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) में रोल नहीं मिल पाया था, क्योंकि उन्होंने नहाने के लिए कई लीटर दूध की मांग की थी और सोने के लिए गुलाब का बेड. हालांकि कुछ समय पहले बताया जा रहा था कि ये सब अफवाहे हैं. 

Advertisment

लेकिन जब टेलीविजन शो आप की अदालत में रवि किशन से पूछा गया कि क्या उनके अहंकार की अफवाहें सच हैं?  मेजबान रजत शर्मा रवि से सवाल पूछते हुए कहा कि एक निर्माता ने उनसे कहा था कि रवि के साथ काम करना मुश्किल है क्योंकि वह नहाने के लिए दूध और सोने के लिए गुलाब का बिस्तर मांगता है. इसके बाद रवि हंसे, लेकिन स्वीकार किया कि दावे वास्तव में सही थे. उन्होंने कहा, “मैं दूध से नहाता था और गुलाब की पंखुरियां पे सोता था. मुझे ऐसा लगता था कि मैं और ये सब बहुत जरूरी है. लोग जब आपको अल पैचीनो और रॉबर्ट डी नीरो की फिल्म दिखाने लगते हैं, और बोलते हैं के ये एक्टर्स ऐसा करते हैं, तुम भी करो... गॉडफादर 500 बार दिखाया दिया, और मैं देसी नस्ल का कलाकार. खैर, ये सब नाटक किए थे कि इससे महौल बनता है. मुझे लगता था के मैं दूध से नहा के जाउंगा तो ये चर्चा रहेगी कि ये दूध से नहीं है. लोग मुझे अल पचीनो और रॉबर्ट डी नीरो की फिल्में दिखाते थे, और मुझे बताते थे कि वे कैसे व्यवहार करते थे.  

'बंबई तुरंत पागल बना सकती है'

रवि (Ravi kishan) ने शो में आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि एक समय ऐसा भी आया जब उनकी मांगों का उन पर उल्टा असर हुआ. “गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म में हमें नहीं क्योंकि वो बोले कौन लाएगा 25 लीटर दूध रोज, और कौन नाहेगा, इससे अच्छा लेते ही नहीं. मेरा नुक्सान भी हुआ. फिर ये सब छोड़ दिए. अचानक जब आप फकीरियात से आते हैं और कुछ पा लेते हैं और आप चकचौंड... बंबई मायानगरी है बहुत बड़ी, आपको पहचानने में समय नहीं लगता. बंबई तुरंत पागल बना सकती है आपको. हर जगह से पैसे बरस रहे हैं, जहां जा रहे हैं लोग फोटो ले रहे हैं. प्रारंभिक चरण में अभी सुपरस्टार बना था, थोड़ा पगला गया था. 

Advertisment

एक्टर (Actor Ravi Kishan) ने कहा कि बिग बॉस में उनके कार्यकाल के बाद वह सुधर गए और 'सामान्य' हो गए. उनकी पत्नी ने उन्हें बताया कि वह खुद से बहुत अधिक भरे हुए थे, इसलिए उन्हें शो में भाग लेने के लिए कहा गया था. द कपिल शर्मा शो 2019 के दौरान रवि ने कहा था कि उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर से गायब होने के लिए कहा गया था. 

 

ravi kishan ravi kishan life ravi kishan hindi movies actor Ravi Kishan Latest Hindi news Ravi Kishan News news nation bollywood news Bollywood News Gangs of Wasseypur
Advertisment
Advertisment