Advertisment

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जॉन अब्राहम की RAW ने कमाए इतने करोड़

जॉन इस इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें उनके 8 अलग-अलग लुक्स भी दिखाई देंगे.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जॉन अब्राहम की  RAW ने कमाए इतने करोड़

जॉन अब्राहम (RAW)

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म RAW (रोमियो अकबर वॉल्टर) 5 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. मिस्ट्री ड्रामा बेस्ट रॉ की कहानी 1971 भारत-पाक युद्ध के दौरान एक जासूस की कहानी सुनाती है. फिल्म को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है.जॉन के अलावा इस फिल्म में मौनी रॉय और जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार में हैं.

Advertisment

फिल्म क्रिटिक्स व ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने RAW को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. इसे सिर्फ 1.5 स्टार ही दिए हैं. फिल्म को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस के रिपोर्ट के अनुसार Romeo Akbar Walter ने अपने पहले दिन धीमी शुरुआत करते हुए 5 करोड़ की कमाई की है. इससे पहले जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते ने अपने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 20 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा किए थे.

Advertisment

बता दें कि जॉन इस इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें उनके 8 अलग-अलग लुक्स भी दिखाई देंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जम्मू-कश्मीर, गुजरात और नेपाल में हुई है.

इसके अलावा जॉन, अनीस बजमी की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगे जो कि 22 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अनिल कपूर और इलियाना डिक्रूज भी लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है और इसमें अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी हैं.

फिल्म 'पागलपंती' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज और कुमार मंगत पाठक व अभिषेक पाठक की पैनोरमा स्टूडियोज मिलकर कर रहे हैं. इसके सह-निर्माता आदित्य चौकसी और संजीव जोशी हैं.

john abraham raw Starring John Abraham RAW box office collection Romeo Akbar Walter
Advertisment
Advertisment