Advertisment

रेखा इस अदाकारा पर छिड़कती हैं जान, जानकर हो जाएंगे हैरान

रेखा (Rekha) अपने से बेहतरीन किसी और को समझती हैं. वो कोई और नहीं मशहूर एक्ट्रेस स्मिता पाटिल (Smita Patil) हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Rekha sprinkles life on this actress, you will be surprised to know

Rekha ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) को भला कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस किसी दूसरे पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं. एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से फिलहाल दूर हैं.  लेकिन वो खबरों का हिस्सा अक्सर रहती हैं. उनके पीछे लोगों की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई हैं. आज भी एक्ट्रेस का क्रेज बरकरार है. लेकिन क्या आपको पता है, जिसके पीछे हर कोई दीवाना है, वो किसी और के पीछे दीवानी हैं. रेखा अपने से बेहतरीन किसी और को समझती हैं. वो कोई और नहीं मशहूर एक्ट्रेस स्मिता पाटिल हैं. वो उनकी तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.  रेखा को स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार भी मिल चुका  है. 

Advertisment

 रेखा इस अदाकारा पर छिड़कती हैं जान -

दरअसल, जब एक्ट्रेस (Rekha) को सिनेमा क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए पुरस्कार दिया गया था. उस समय रेखा का कहना था, मुझे खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ.  मैं यही कहना चाहती हूं कि आप सभी ने यह बहुत अच्छा किया है कि आपने पहला स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का फैसला किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ मुझे यह पुरस्कार पाने का अधिकार है.

यह भी जानिए -  Nia Sharma के इस वीडियो ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार

Advertisment

इसके बाद रेखा (Rekha) आगे कहती हैं, यह पुरस्कार उनकी (स्मिता पाटिल) उत्कृष्टता का प्रतीक है, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता, नृत्य क्षमता या कैमरे के सामने बेखौफ आने की क्षमता या भूमिकाओं को चुनना या जिस तरह से वो हर क्षण जीती थीं और जिस तरह एक शब्द कहे बिना वह अपनी खूबसूरत आंखों से बोलती थीं. मैं ये इसलिए नहीं कह रही कि मैंने उनके नाम का पुरस्कार जीता है, बल्कि वह मुझे बेहतरीन और शानदार अभिनेत्री लगती थीं. मुझे ये 30 वर्ष पहले ही महसूस हो गया था,  जब मैंने उनकी सभी फिल्में देखने का निर्णय लिया. आज, मैं कह सकती हूं कि वह मेरी तुलना में और किसी और की तुलना में बेहतर अभिनेत्री थीं.

smita patil movies rekha and smita patil Smita Patil smita patil life story smita patil memorial award
Advertisment
Advertisment