logo-image
लोकसभा चुनाव

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती ने खुद को बताया गोल्ड डिगर, सुष्मिता सेन ने लिए मजे

रिया चक्रवर्ती ने हाल में अपना 32वां जन्मदिन मनाया है. पिछले चार साल में उनकी जिंदगी काफी बदल गई है.

Updated on: 02 Jul 2024, 09:34 PM

नई दिल्ली:

Rhea Chakraborty Gold Digger: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने नए शो, चैप्टर 2 को लेकर आने वाली हैं. विवादों के बाद रिया ने इंडस्ट्री में जबरदस्त वापसी की है. एक्ट्रेस अब एक्टिंग और टीवी के बाद पॉडकास्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं. इसमें उन्होंने बॉलीवुड आइकन सुष्मिता सेन के साथ पहले एपिसोड की एक झलक दिखाई है. पहले एपिसोड में ही रिया अपनी बेबाकी के साथ ट्रोलर्स को जवाब देती नजर आ रही हैं. उन्होंने गोल्ड डिगर के टैग को लेकर बोल्ड बयान दिया है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को याद नहीं मां का चेहरा, पिता ने की 4-5 शादियां; बोलीं- 'नफरत करती हूं'

रिया ने खुद को बताया गोल्ड डिगर
रिया ने एक मज़ेदार प्रोमो में शेयर किया है. इसमें वह सुष्मिता से पूछती हैं, "क्या आपको पता है कि इस कमरे में आपसे भी बड़ा गोल्ड डिगर है?" सुष्मिता ने मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया, "ओह, आप भी?" रिया ने जवाब दिया, "मैं सबसे बड़ी हूं" 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं रिया
दरअसल, सुशांत राजपूत की मौत के बाद रिया को सोशल मीडिया पर गोल्ड डिगर बुलाया गया था. ट्रेलर में रिया और सुष्मिता महिलाओं को दिए जाने वाले नाम, टैग और बदनामी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Kakuda Trailer Out: क्या है रतोडी का राज और 'काकुड़ा' का श्राप? सोनाक्षी सिन्हा की हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज

सुष्मिता सेन भी हुई थीं ट्रोल
रिया की तरह सुष्मिता सेन को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है और उन्हें बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ 2022 में सगाई की घोषणा के बाद गोल्ड डिगर कहा गया था. सुष्मिता ने अपने रिश्ते को नहीं छिपाया और अपने विशिष्ट उत्तम दर्जे के अंदाज में ट्रोल्स को जवाब दिया और कहा, "मैं सोने से भी गहरी खुदाई करती हूं... और मुझे हमेशा  हीरे पसंद हैं! और हां, मैं अभी भी उन्हें खुद खरीदती हूं."

हाल में रिया ने मनाया जन्मदिन
रिया चक्रवर्ती ने हाल में अपना 32वां जन्मदिन मनाया है. पिछले चार साल में उनकी जिंदगी काफी बदल गई है. रिया ने टीवी शो खतरों के खिलाड़ी से कमबैक किया था. रिया का पॉडकास्ट यूट्यूब पर मौजूद है. एक्ट्रेस इसके जरिए सेलेब्स से बातचीत करते नजर आएंगी.