Advertisment

Thank You For Coming: फिल्म के लिए रिया कपूर ने किया था शहनाज गिल का मेकओवर, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा 

जब से 'थैंक यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फैंस ने शेहनाज गिल के ग्लैमरस लुक की तारीफें करना बंद नहीं किया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
shehnaaz gill  5

Thank You For Coming( Photo Credit : Social Media)

Thank You For Coming: जब से 'थैंक यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फैंस ने शेहनाज गिल के ग्लैमरस लुक की तारीफें करना बंद नहीं किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगी. रिया कपूर द्वारा निर्मित, इस फिल्म का निर्देशन उनके पति करण बुलानी ने किया है और इस फिल्म को टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2003 में प्रदर्शित किया जाएगा.

Advertisment

आपको बता दें कि, मंगलवार को फिल्म का पहला गाना "हांजी" (Hanji) रिलीज हुआ था, जिसमें लड़कियों को मस्ती करते हुए दिखाया गया है. इसकी रिलीज से पहले, उन्होंने फैंस के साथ एक छोटी लाइव चैट भी की. गाने के बारे में बात करते हुए शहनाज ने बताया कि वह इसमें कितनी 'बेहद हॉट' लग रही थीं. उन्होंने फिल्म के लिए रिया और करण को भी धन्यवाद दिया और बताया कि कैसे रिया ने उन्हें मेकओवर दिया और उन्हें सोनम कपूर की तरह स्टाइलिश बनाया. शहनाज़ ने लाइव चैट में कहा, “उन्होंने मुझे पूरी तरह से बदल दिया है. पहले आप सोनम कपूर को देखते थे और सोचते थे कि वाह, वह कितने अच्छे कपड़े पहनती हैं. उन्होंने मुझे इस तरह का मेकओवर दिया है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

गर्ल गैंग ने इस बात पर भी चर्चा की कि वे इस बात से कितना सम्मानित महसूस कर रही हैं कि उनकी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग टीआईएफएफ में दिखाई जाएगी. लड़कियों ने खुलासा किया कि स्क्रीनिंग पहले ही बिक चुकी है और वे रेड कार्पेट पर फैंस से मिलने के लिए एक्साइटेड हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Yug Devgan Birthday: बेटे जन्मदिन पर भावुक हुए अजय-काजोल, शेयर किया प्यारा पोस्ट

फिल्म पर चर्चा करते हुए, रिया कपूर ने पहले कहा था, “अपनी अलग कहानी और ब्रेव दृष्टिकोण के साथ भी, यह फिल्म एक आउट एंड आउट बॉलीवुड मनोरंजन है, जो मस्ती और संगीत से भरपूर है, इसलिए यह इस चयन को और अधिक मधुर बनाती है. यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर मुझे बेहद गर्व है और हम इससे बेहतर किक-स्टार्ट की उम्मीद नहीं कर सकते थे. मुझे लड़कियों के सबसे टैलेंटेड ग्रुप के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी है और हमने जो बनाया है उसे दुनिया देखने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते.

shehnaaz gill bhumi pednekar shehnaaz gill film Thank You For Coming Trailer shehnaaz gill glamorous avatar news-nation shehnaaz gill movie shehnaaz gill thank you for coming Thank You For Coming shehnaaz gill rhea kapoor Shehnaaz Gill
Advertisment
Advertisment