Advertisment

बिग बॉस के बाद ऋचा चड्डा के साथ 'कैबरे' में नजर आए श्रीसंत, देखें फिल्म का दमदार ट्रेलर

इस फिल्म की शूटिंग 2015 में शुरू हुई थी. 'कैबरे को कौस्तव नारायण नियोगी ने डायरेक्ट किया है

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
बिग बॉस के बाद ऋचा चड्डा के साथ 'कैबरे' में नजर आए श्रीसंत, देखें फिल्म का दमदार ट्रेलर

बिग बॉस के घर में शुरू से लेकर आखिरी तक एक जैसी पारी खेलने वाले पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत जल्द ही फिल्म कैबरे में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो एक पॉलिटीशियन के रोल में नजर आएंगे. वहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा लीड रोल में हैं. 'कैबरे' में ऋचा चड्ढा डांसर के रोल में हैं.

Advertisment

ट्रेलर की शुरुआत में ऋचा चड्ढा बताती है कि उनका नाम जयश्री है और वह झारखंड की रहने वाली हैं.वो बताती हैं कि उनका एक सपना था कि उनका एक डांस स्कूल हो जहां वह बच्चों को डांस सिखाएं. लेकिन उनका ये सपना सिर्फ सपना ही रह गया. बोल्ड अंदाज में नजर आ रही ऋचा की फिल्म को अब तक 18 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

इस फिल्म की शूटिंग 2015 में शुरू हुई थी. 'कैबरे को कौस्तव नारायण नियोगी ने डायरेक्ट किया है और पूजा भट्ट फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. ऋचा चड्ढा , गुलशन देवैया और एस. श्रीसंत को जी5 पर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

पूजा ने कहा, "मैं इस फिल्म में कैबरे डांसर की भूमिका के लिए किसी नए चेहरे की तलाश कर रही थी और मैं इसमें काफी हद तक सफल हो गई थी लेकिन मुझे एहसास हुआ कि एक नए कलाकार से इस किरदार के साथ न्याय की करने की उम्मीद कुछ ज्यादा हो जाएगी."

पूजा ने कहा, "इस किरदार के लिए एक अच्छी कैबरे डांसर होने के साथ भावनाओं का समन्वय भी जरूरी था. अंत में मेरे दिमाग में रिचा का नाम ही आया." अभिनेत्री और निर्माता पूजा ने कहा कि वह इस फिल्म की वेब रिलीज से बेहद खुश हैं. वह पहले भी अपनी एक सीरीज 'डैडी' लांच कर चुकी हैं.

Source : News Nation Bureau

Sreesanth Richa Chadda cabaret trailer out film Cabaret Bigg Boss 12 Bollywood News
Advertisment
Advertisment