Advertisment

Richa Chadha Baby Girl: ऋचा चड्ढा-अली फजल के घर आई नन्ही परी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Richa Chadha Baby Girl: ऋचा चड्ढा-अली फजल के घर आई नन्ही परी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Richa Chadha Baby Girl

Richa Chadha Baby Girl( Photo Credit : Social Media)

Richa Chadha Baby Girl: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) मम्मी-डैडी बन गए हैं. कपल ने  18 जुलाई, 2024 को अपनी बेटी के आगमन घोषणा की है. हालांकि, उन्होंने बताया कि बेटी का जन्म 16 जुलाई को ही हो चुका था. सोशल मीडिया के जरिए ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने घर पर नन्ही परी के आगमन के बारे में बताया है. उनके दिलों में अपार खुशी है. दंपति ने अपने परिवारों के प्रति आभार जताया और इस विशेष समय के दौरान अपने सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए हार्दिक धन्यवाद दिया है. आखिरकार, ऋचा मां बन गई हैं उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. हाल में कपल ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट से सुर्खियां बटोरी थीं. 

Advertisment

नन्ही परी के आने से खुश हैं कपल

नये-नये पेरेंट्स बने अली फजल और ऋचा चड्ढा ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है. स्पेशल नोट में लिखा है, 'हम 16.07.24 को एक स्वस्थ बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी से झूम रहे हैं. हमारे परिवार बेहद खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं. प्यार, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mid-Day Entertainment (@midday_entertainment)

ये भी पढ़े-ं Richa Chadha ने करवाया मैटरनिटी फोटोशूट, पति की बाहों में लिपटी आईं नजर, जानें क्यों बंद किया कमेंट सेक्शन?

इससे पहले, 14 जुलाई को, ऋचा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने बच्चे के आने की एक्साइटेड जाहिर की थी. उन्होंने कई बार असहजता महसूस करने के बारे में खुलासा किया था. इस बात पर जोर दिया कि इसके बावजूद, उन्होंने कभी भी खुद को अलग-थलग महसूस नहीं किया. ऋचा ने यह भी बताया कि उन्हें हमेशा सुनने का अहसास होता है, उन्हें हमेशा किसी की मौजूदगी का अहसास होता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा ने हाल में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में शानदार अभिनय किया था.एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में ही इस सीरीज में मुजरा सीन की शूटिंग की थी. ऋचा को उनकी परफॉर्मेंस के लिए जमकर वाहवाही मिली थी. 

दूसरी ओर अली फजल इन दिनों मिर्जापुर सीजन 3 में गुड्डू पंडित के किरदार में धमाल मचा रहे हैं. उन्हें फैंस से जमकर वाहवाही मिल रही है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Richa Chadha Ali Fazal बॉलीवुड न्यूज अली फजल Bollywood News ऋचा चड्ढा
Advertisment
Advertisment