Advertisment

Richa Chadha Pregnancy: प्रेग्नेंसी से ऊब चुकी हैं ऋचा चड्ढा, बच्चे को लेकर कह दी ऐसी बात

ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंट हैं और इस महीने अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस ने डिलीवरी से पहले एक पोस्ट साझा कर लोगों को हैरान कर दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Richa Chadha Pregnancy

Richa Chadha Pregnancy( Photo Credit : social media)

Richa Chadha Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस महीने अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस अली फजल के साथ शादी के बाद मां बनने वाली हैं. कपल के पेरेंट्स बनने को लेकर फैंस भी काफी खुश हैं. खासतौर पर हीरामंडी की सफलता के बाद ऋचा चड्ढा के लिए ये एक और खुशी का पल होने वाला है. सोशल मीडिया पर ऋचा काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपनी डिलीवरी से पहले बच्चे को लेकर एक पोस्ट साझा किया है. इसमें दीवा ने बताया कि बच्चे का इंतजार करना अकेलेपन से भरा हुआ है. वो चाहती हैं कि जल्द से जल्द डिलीवरी हो और वो इस अकेलेपन से बाहर आएं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anant Ambani Wedding: पवन सिंह ने लगाया भोजपुरी तड़का, धोनी से लेकर हार्दिक पंड्या ने 'लॉलीपॉप' गाने पर लगाए ठुमके

बेबी के लिए कहा- आजा यार

ऋचा ने शनिवार रात को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में, उन्होंने ओरेंज और व्हाइट आउटफिट पहना है. दूसरी तस्वीर में लकड़ी की कुर्सी पर बैठी एक्ट्रेस कजरारी आंखों को फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने नीला टॉप और सफ़ेद श्रग पहना हुआ है और उनके बालों में नीला फूल बंधा हुआ है. ऋचा ने कैप्शन में लिखा, "असहजता अकेलेपन की है, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं अकेली नहीं हूं.. मेरे पास एक छोटी सी हलचल, एक घुटना, एक अचानक से किक मारना... किसी के सुनने की भावना के रूप में लगातार रिमाइंडर हैं...एक कली के खिलने का इंतज़ार कर रही हूं.आजा यार.." उन्होंने हैशटैग में बेबी #RiAli जैसे नाम दिए. 

यूजर्स ने कहा हिम्मत रखो, मीठा होगा ये इंतजार

इंस्टाग्राम यूज़र्स भी मॉम टू बी ऋचा चड्ढा की बेचैनी को समझ गए. उन्होंने फुकरे एक्ट्रेस को हिम्मत रखने की बात कही. एक यूजर ने लिखा, "इस असुविधा का आनंद लें... मेरा विश्वास करें कि आप इसे कई बार याद करेंगे." इसके अलावा आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कमेंट किया,  "आजा यार!" सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने लाल दिल वाले इमोजी छोड़े और इस पोस्ट पर बेबी के जल्द आगमन की उम्मीद जाहिर की. 

ऋचा चड्ढा ने हाल में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में शानदार अभिनय किया था. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में ही इस सीरीज में मुजरा सीन की शूटिंग की थी. ऋचा को उनकी परफॉर्मेंस के लिए जमकर वाहवाही मिली थी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Richa Chadha Ali Fazal बॉलीवुड न्यूज अली फजल Bollywood News ऋचा चड्ढा
Advertisment
Advertisment