Advertisment

प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को हुआ आइसक्रीम खाने की क्रेविंग, लॉस एंजिल्स में खाई अपनी फेवरेट..

Richa Chadha ice cream: ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर लॉस एंजिल्स डायरी से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. क्लिप में ऋचा अपने पति अली फजल के साथ आइसक्रीम खाती नजर आ रही हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Richa Chadha craving ice cream

Richa Chadha craving ice cream ( Photo Credit : File photo)

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने पति एक्टर अली फजल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. हाल ही में, ऋचा अपनी प्रेग्नेंसी के दौर के बारे में काफी आउटस्पोकन रही हैं, और उनके इंस्टाग्राम हैंडल से यह सब पता चलता है. 29 जून को ऋचा चड्ढा ने लॉस एंजिल्स की अपनी जर्नी का एक थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. क्लिप में, हीरामंडी एक्ट्रेस को सड़कों पर आइसक्रीम का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में अली फजल भी दिखाई दे रहे हैं.

Advertisment

लॉस एंजिलिस की सड़कों पर आइसक्रीम खाने निकलीं ऋचा चड्ढा

यह कपल लॉस एंजिल्स में अपनी डेट के पलों का खुशी से आनंद ले रहा है. ऋचा ने अपने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा. होने वाली मां ने बताया कि वह हाल ही में यात्रा करने से कैसे चूक रही है. "एलए की याद आ रही है, यात्रा की याद आ रही है.अली फजल के साथ आखिरी बार अनुभव किया, हमने अपने चीट डे पर कुछ आइसक्रीम का आनंद लिया. मजेदार बात यह है कि वीडियो जनवरी का है और मुझे नहीं पता था कि मैं हर समय इतनी भूखी क्यों रहती थी.

एक्ट्रेस ने गर्ल्स विल बी गर्ल्स की स्क्रीनिंग के बारे में भी बात की

अपने कैप्शन में, एक्ट्रेस ने लॉस एंजिल्स के 2024 के भारतीय फिल्म महोत्सव में गर्ल्स विल बी गर्ल्स की स्क्रीनिंग के बारे में भी बात की. "एलए वह जगह है जहां हमारी फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' आज शाम IFFLA में दिखाई जाएगी, उनके पोस्ट का एक अंश पढ़ता है. उन्होंने अपने एक हैशटैग में पहली तिमाही की लालसा को जोड़ा. ऋचा के पति अली फजल ने उनके कमेंट सेक्शन में एक प्यारा रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा, "लव यू. मूवी नाइट".

मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर लॉन्च पर ऋचा चड्ढा

इससे पहले 21 जून को ऋचा चड्ढा ने अली फजल के हेयरकट को लेकर उनका मजाक उड़ाया था. मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ऋचा ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर का एक वीडियो पोस्ट किया था. अपने पोस्ट में उन्होंने मजाक में कहा कि उनका बच्चा अली के बालों में उनकी शादी की तस्वीरों से लेकर लेटेस्ट लुक तक के अंतर को समझ जाएगा.

कपल ने 4 अक्टूबर, 2022 को लखनऊ में शादी की

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में बताया कि कैसे उनकी प्रेग्नेंसी ने उनके जीवन में खुशियां ला दी हैं. पहले के एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने साझा किया कि उनकी प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद, उनके पति, एक्टर अली फजल ने 4-5 फिल्में साइन की हैं और कई अंतरराष्ट्रीय ऑडिशन प्राप्त किए हैं. ऋचा चड्ढा और अली फजल ने इस साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. इस कपल ने 4 अक्टूबर, 2022 को लखनऊ में शादी की.

Source : News Nation Bureau

Richa Chadha Richa Chadha craving ice cream Richa Chadha ice cream Richa Chadha craving Richa Chadha during pregnancy
Advertisment
Advertisment