Advertisment

Richa Chadha: प्रोटीन शेक वाले लड़के को डेट नहीं करना चाहती थी, अली फैजल के लिए बोलीं ऋचा चड्ढा

फुकरे की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच करीबी रिश्ता बन गया और इसके बाद उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Ali Fazal Richa Chadha

Ali Fazal Richa Chadha( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक बेबाक एक्ट्रेसस में से एक हैं, जो अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. फुकरे की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच करीबी रिश्ता बन गया और इसके बाद उन्होंने अली फैजल (Ali Fazal) को डेट करना शुरू कर दिया.  एक्टर ने पिछले साल अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया और कुछ महीनों बाद अक्टूबर में इसे करीबी दोस्तों और परिवार के साथ मनाया. अब एक हालिया इंटरव्यू में, ऋचा (Richa Chadha) ने खुलासा किया कि जब वे पहली बार मिले थे तो उन्होंने अली को 'मासूम' प्रकार का व्यक्ति समझकर नजरअंदाज कर दिया था. 

Advertisment

हालिया बातचीत में, उन्होंने (Richa Chadha) एक कास्टिंग डायरेक्टर के कार्यालय में अली से मुलाकात की और उन्हें अट्रेक्टिव बताया. यह सोचकर कि मन का मिलन नहीं होगा, जब वे फुकरे के सेट पर एक-दूसरे के सामने आए, तो अन्य कलाकार हमेशा व्यस्त रहते थे, और इससे उन्हें एक साथ समय बिताने का मौका मिला. उसे एहसास हुआ कि कैसे वे 'एक ही ग्रह से आए थे और उनके बीच कई सामान्य संबंध थे. कुछ सालों में, उन्होंने एक-दूसरे को देखना शुरू कर दिया लेकिन इसे लंबे समय तक छिपाकर रखने का फैसला किया. 

इसलिए आए थे साथ

ऋचा ने अली के साथ प्यार में पड़ने के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वह एक टैलेंटड एक्टर हैं और वह सच में उन पर विश्वास करती हैं. एक्टर ने साझा किया कि अगर वे एक-दूसरे को टैलेंटड नहीं पाते तो वे एक साथ नहीं होते. “थोड़ा आशचर्य है लेकिन अभिनेता अच्छा नहीं होगा तो नहीं चलेगा (यदि वे अच्छे अभिनेता नहीं हैं, तो यह काम नहीं करेगा). आपको उनसे बातचीत भी करनी होगी. मैं कभी भी प्रोटीन शेक वाले लड़के को डेट नहीं करना चाहती थी. मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है, पीलो लेकिन और भी कुछ कर लो,''.ऋचा ने खुलासा किया कि वह अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर खुद को प्रजेंट करने के लिए केवल तीन शब्दों का इस्तेमाल करती हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Richa Chadha Movie Richa Chadha Ali Fazal-Richa Chadha Wedding Ali Fazal-Richa Chadha Photo Richa Chadha Instagram Richa Chadha Photo
Advertisment
Advertisment