Advertisment

Richa Chadha ने करवाया मैटरनिटी फोटोशूट, पति की बाहों में लिपटी आईं नजर, जानें क्यों बंद किया कमेंट सेक्शन?

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने पति अली फजल के साथ मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Richa Chadda

Richa Chadda ( Photo Credit : @therichachadha)

Richa Chadha Maternity Shoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा मां बनने वाली हैं.उन्होंने बेबी की डिलीवरी से पहले पती अली फजल के साथ बेहद ही ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है. इस शूट की चार तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में ऋचा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. हालांकि जिस चीज ने लोगों का ध्यान खिंचा वो हैं एक्ट्रेस का कमेंट सेक्शन, जिसें उन्होंने बंद कर दिया है. वहीं लोगों के मन में कई सवाल उठने लग की आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया. तो इसकी वजह भी ऋचा ने खुद इस पोस्ट में बताई है चलिए जानते हैं. 

Advertisment

अली की बाहों में लेटी ऋचा चड्ढा

इंस्टाग्राम पर ऋचा ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ऋचा चड्ढा शर्ट अली की बाहों में लेटी हुई नजर आई. उन्होंने एक लॉन्ग शर्ट पहनी है. जिसके बटन एक्ट्रेस ने खोलकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. एक तस्वीर में अली ने बीवी के बेबी बंप पर हाथ रखकर पोज दिया. ऋचा चड्ढा और अली फजल ने ये फोटोशूट काउच पर बैठकर करवाया है. एक तस्वीर में चौथी फोटो में ऋचा चड्ढा दीवार के सहारे अपने बेबी बंप को पकड़े खड़ी हैं और मुस्कुरा रही हैं. बता दें.शादी के दो साल बाद ये कपल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. जिसको लेकर दोनों ही काफी ज्यादा एक्साइटिड है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

पोस्ट में ऋचा ने लिखी ये बातें

ऋचा चड्ढा ने फोटो  को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'इतना पवित्र प्यार दुनिया में सिवाय प्रकाश की किरण के और क्या ला सकता है? इस जिंदगी और कई अन्य जिंदगी में, तारों की रोशनी और आकाशगंगाओं के जरिए... इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरे साथी बनने के लिए धन्यवाद अली फजल.' इसके साथ ऋचा ने एक श्लोक भी लिखा है. ऋचा ने पोस्ट में आगे लिखा- 'ॐ पूर्णमदः पूर्णमिदं पूर्णात्पूर्णमुदच्यते। पूर्णस्य पूर्णमादाय पूर्णमेवावशिष्यते.' लेकन होने वाली मां ने अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है. इसका कारण बताते हुए ऋचा  कहा कि यह उनकी लाइफ का सबसे पर्सनल पोस्ट है, इसलिए वह ऐसा कर रही हैं. बता दें, अली फजल और ऋचा चड्ढा ने 4 अक्टूबर 2022 में शादी की थी. दोनों की शादी बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 


Source : News Nation Bureau

Richa Chadha Baby bump Richa Chadha Pregnant Ali Fazal national Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Richa Chadha Maternity Shoot Entertainment News मनोरंजन की खबरें Richa Chadha ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंट अली फजल Bollywood News ऋचा चड्ढा
Advertisment
Advertisment