logo-image
लोकसभा चुनाव

Ridhima Pandit Shubhman Gill Wedding: क्या शुभमन गिल की दुल्हन बनेंगी रिधिमा पंडित? एक्ट्रेस ने बताई अंदर की बात

Ridhima Pandit Denies Dating: शुभमन गिल की लाइफ में एक नया नाम जुड़ गया है. सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस रिधिमा पंडित के साथ उनकी शादी के चर्चे हो रहे हैं.

Updated on: 01 Jun 2024, 02:24 PM

नई दिल्ली:

Ridhima Pandit Denies Dating Cricketer Shubman Gill: टीवी की पॉपुलर रिधिमा पंडित का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है. डेटिंग छोड़ मीडिया में डायरेक्ट रिधिमा और शुभमन गिल की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसी अफवाहें हैं कि रिधिमा पंडित और शुभमन गिल इसी साल दिसंबर 2024 में शादी करने जा रहे हैं. 'बहू हमारी रजनीकांत' एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है. जैसे ही शादी की अटकलें फैलीं रिधिमा ने सच्चाई बयां कर दी. अभिनेत्री ने स्पष्ट किया है कि ये दावे झूठे हैं. 

क्या शुभमन की दुल्हन बनेंगी रिधिमा  
रिधिमा पंडित ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने कहा, "मैं पत्रकारों के बहुत सारे कॉल्स के साथ जागी, जो मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन कौन सी शादी? मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरी जिंदगी में ऐसा कुछ जरूरी हो रहा है तो मैं खुद सामने आकर खबर की घोषणा करूंगी, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

कैसे आईं शुभमन और रिधिमा की शादी की अफवाहें
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि शुभमन गिल टीवी की फेमस एक्ट्रेस रिधिमा पंडित संग शादी करने वाले हैं. दिसंबर 2024 में कपल जयपुर शादी रचाएंगे. शुभमन और रिधिमा अपनी शादी को गुप्त रखना चाहते हैं. इसके अलावा, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि कथित शादी में फोन और मीडिया कवरेज की अनुमति नहीं होगी. हालांकि, अब स्पष्ट हो गया है कि ये महज अफवाहे थीं.

अफवाहों पर खामोश हैं शुभमन
दूसरी ओर शुभमन गिल ने अभी तक शादी की अटकलों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इससे पहले, ऐसी अफवाहें थीं कि वह क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं, शुभमन गिल ऐसे क्रिकेटर हैं जिनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, सारा तेंदुलकर से लेकर कई स्टार्स से जोड़ा जा चुका है. 

कौन हैं रिधिमा पंडित? 
रिधिमा पंडित छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने सुपहिट शो 'बहू हमारी रजनीकांत' में एक रोबो का किरदार निभाया था. साथ ही दीवा खतरा खतरा खतरा, बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में नजर आ चुकी हैं. वो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 में भाग लिया और दूसरी रनर-अप बनी थीं.