Advertisment

Kantara 2: जल्द शुरू होगी पंजुरली की आगे की कहानी, इस डेट पर होगी कंतारा 2 रिलीज

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कंतारा' ने पिछले साल पूरी दुनिया में खूब धमाल मचाया था. अब दर्शकों को इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार है. इसी कड़ी में फिल्म के डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने सीक्वल की तैयारी पूरी कर ली है, जल्द ही फिल्म पर काम किया जाएगा

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kantara 2 Release Date

Kantara 2 Release Date( Photo Credit : File photo)

Kantara 2 Release Date: साउथ की फिल्म कंतारा ने पिछले साल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा दी. अपनी कहानी और बेहतरीन स्क्रीन प्लेन से लोगों को दीवाना बना दिया है. जिसके बाद से लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंतारा कन्नड़ सिनेमा के दायरे से बाहर आने वाली हालिया फिल्म थी. होम्बले फिल्म्स के तहत ऋषभ शेट्टी द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित एक्शन-थ्रिलर फिल्म में शेट्टी ने एक कंबाला चैंपियन की भूमिका निभाई, जो एक ईमानदार डीआरएफओ अधिकारी, मुरली के साथ झगड़ा करता है. चर्चा है कि ऋषभ शेट्टी नवंबर 2023 से कंतारा सीक्वल की शूटिंग शुरू कर रहे हैं.

Advertisment

publive-image

1 नवंबर से शूटिंग का पहला चरण शुरू होगा

जानकारी के मुताबिक, मेकर्स ने शूटिंग की समय सीमा तय कर ली है और 1 नवंबर से शूटिंग का पहला चरण शुरू करेंगे. ऋषभ शेट्टी और उनकी टीम ने राइटिंग का काम पूरा कर लिया है. फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में डूबे हुए हैं. जहां पहले पार्ट को शेट्टी के गांव कंडापुरा में शूट किया गया था, वहीं कंतारा 2 को लीड की तरह मैंगलोर में शूट किया जाएगा. यह स्थान स्क्रिप्ट के अनुसार जंगल और पानी जैसे लोकेशन के लिए ठीक है. इस बार फिल्म का बजट और कलाकार बड़ा हो गया है. इसे चार महीने के शेड्यूल में बड़े पैमाने पर फिल्माया जाएगा.

Advertisment

publive-image

तीन महीने में फिल्म की शूटिंग खत्म करने की प्लानिंग

सूत्र ने यह भी कहा कि निर्माता अगले साल की पहली तिमाही तक शूटिंग खत्म करने की प्लानिंग में हैं, और 2024 के लास्ट में एक नाटकीय रिलीज पर नजर गड़ाए हुए हैं. कंतारा में सप्तमी गौड़ा, किशोर, अच्युत कुमार और प्रमोद शेट्टी भी शामिल हैं. यह फिल्म सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी और इसे समीक्षकों और सिनेप्रेमियों दोनों का प्यार मिला. 

Advertisment

publive-image

कंतारा ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड भी तोड़े

फिल्म कंतारा ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड भी तोड़े, क्योंकि इसने अपनी वैश्विक पहचान का मार्ग प्रशस्त किया. फिल्म को स्विट्जरलैंड के जिनेवा में संयुक्त राष्ट्र कार्यालय में प्रदर्शित किया गया, और अब, कंतारा इतालवी और स्पेनिश में अपनी नाटकीय रिलीज के लिए तैयारी कर रहा है.  ऋषभ ने संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद (यूएनएचआरसी) में भी भाषण दिया, जहां उन्होंने पर्यावरण, जलवायु और बातचीत पर चर्चा को बढ़ावा देने में भारतीय सिनेमा की भूमिका पर बात की.

Advertisment

publive-image

इंसान और प्रकृति के इर्द-गिर्द घूमती है कंतारा कहानी

कंतारा की बात करें तो, फिल्म इंसान और प्रकृति के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म तटीय कर्नाटक के केराडी में सेट और शूट की गई है. जिसमें कंबला और भूतहा कोला की संस्कृतियां को दिखाया गया हैं. इस साल मार्च में, उगादि के शुभ अवसर पर, ऋषभ शेट्टी और प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया कि कंतारा 2 का लेखन शुरू हो गया है. प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, उगादी और नए साल के इस शुभ अवसर पर हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कांतारा के दूसरे पार्ट का लेखन शुरू हो गया है. हम आपके लिए एक और कहानी लाने का इंतजार नहीं कर सकते जो प्रकृति के साथ हमारे रिश्ते को दिखाती है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा kantara movie starcast kantara movie budget kantara movie rishabh shetty बजरंगी भाईजान 2 Kantara 2 kantara movie box office Kantara 2 Release Date
Advertisment
Advertisment