Advertisment

Riteish Deshmukh: झमाझम कॉमेडी लेकर आ रहे हैं रितेश देशमुख, इन फिल्मों में आएंगे नजर

रितेश देशमुख पिछले दो दशक से बॉलीवुड का हिस्सा हैं. वह अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए फैंस के फेवरेट स्टार हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Riteish Deshmukh Films

Riteish Deshmukh Films ( Photo Credit : social media)

Riteish Deshmukh Films: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ रितेश के फनी रील्स वीडियो काफी वायरल होते हैं. दोनों फैंस के फेवरेट कपल में शामिल है. पर्सनल लाइफ के अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं. एक्टर ने हाल में एक इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और फिल्मों के बारे में बात की है. साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दो दशक लंबे करियर और काम को बैलेंस करने की तरकीबों का भी खुलासा किया है. 

Advertisment

ये भी पढ़े- Kalki 2898 AD Box Office Collection: 600 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'कल्कि', अब निशाने पर शाहरुख की 'जवान'

2024 में रितेश के पास हैं ये बड़े प्रोजेक्ट्स

रितेश देशमुख ने बताया कि उनके पास 2024 में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. एक्टर एक के बाद एक बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने जा रहे हैं. साथ वह अपनी कुछ हिट फ्रेंचाइजी फिल्मों में भी नजर आएंगे. इनमें 'मस्ती', 'धमाल' और 'हाउसफुल' जैसी ब्लॉकबस्टर के सीक्वल शामिल हैं. हैं. एक्टर अब अलग-अलग जॉनर की फिल्में कर रहे हैं. 

मस्ती 4 और हाउसफुल 5 में दिखेंगे रितेश

फ़िलहाल रितेश देशमुख 'पिल एक्स' में नज़र आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि, "मेरे पास लगातार तीन प्रोजेक्ट हैं. मैं 'मस्ती 4', 'धमाल 4' और 'हाउसफुल 5' कर रहा हू. मैं अपने साथी सह-अभिनेताओं और निर्देशकों के साथ इस पुनर्मिलन के लिए बेहद एक्साइटेड हूं. इन सभी फिल्मों में दर्शकों को जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी."

रितेश ने यह भी बताया कि वह काम और घर में बैलेंस कैसे करते हैं. उन्होंने कहा कि घर पर उन्हें एक मजबूत सपोर्ट सिस्टम मिला है जिसकी वजह से वह अपने काम पर फोकस कर पाते हैं. साथ ही एक्टर ने अपने आप को आज के समय पर कुछ बेहतरीन प्रोजेक्टस पर काम कर पाने के लिए भाग्यशाली भी माना है. 

'पिल एक्स' के अलावा रितेश 'ककुडा' में भी नजर आए थे. एक्टर फिल्मों के अलावा ओटीटी और साउथ में भी एक्टिव हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

हाउसफुल 5 रितेश देशमुख Riteish Deshmukh बॉलीवुड न्यूज धमाल 4 Bollywood News
Advertisment