Advertisment

Rocky Aur Raani Ki Prem Kaahani: रॉकी रंधावा के किरदार में माचो मैन बने रणवीर सिंह, फ्लॉन्ट की सॉलिड बॉडी

इस करेक्टर को देख फैंस का कहना है कि फिल्म में रणवीर सिंह अपना खुद का ही करेक्टर प्ले करने जा रहे हैं. वीडियो देख आप भी एक्टर की सॉलिड बॉडी पर फिदा हो जाएंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
ranveer singh

Ranveer Singh ( Photo Credit : Social Media)

Rocky Aur Raani Ki Prem Kaahani: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. रणवीर अपनी फिटनेस और फैशन से सबके होश उड़ देते हैं. वो बॉलीवुड के सबसे फैशनेबल एक्टर भी माने जाते हैं. इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं. करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्टर रॉकी रंधावा (Rocky Rnadhawa) नाम का किरदार निभा रहे हैं. हाल में रणवीर ने मंडे मॉर्निंग का अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर रॉकी के किरदार में अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में रणवीर सिंह, रॉकी रंधावा के करेक्टर में हैं. वो मंडे मॉर्निंग पर अपने सेक्सी फिजिक को जमकर फ्लॉन्ट कर रहे हैं. सुबह की अंगड़ाई से लेकर सिक्स एब्स फ्लॉन्ट करने तक रणवीर काफी डैशिंग और हॉट लग रहे हैं. रॉकी रंधावा एक स्टाइलिश शख्स है जो जिंदगी अपनी शर्तों पर जीता है. उसका फैशन और लाइफस्टाइल अतरंगी है. इस करेक्टर को देख फैंस का कहना है कि फिल्म में रणवीर अपना खुद का ही करेक्टर प्ले करने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) एक मल्टी स्टारर फिल्म है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस इस फिल्म की तुलना करण जौहर की कल्ट फिल्म कभी खुशी कभी गम से कर रहे हैं. फिल्म के अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं. वहीं आज सोमवार को फिल्म का अगला सॉन्ग ढिंढोरा बजा रे रिलीज होने वाला है. इससे पहले व्हॉट झुमका (What Jhumka) और तुम क्या मिले सॉन्ग्स को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अपोजिट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. 

Advertisment

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर और आलिया के अलावा दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में हैं. यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Source : News Nation Bureau

Rocky Aur Raani Ki Prem Kaahani रणवीर सिंह Ranveer Singh आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी karan-johar Alia Bhatt करण जौहर
Advertisment
Advertisment