Advertisment

RARKPK BO: तीन दिन में 'रॉकी और रानी...' ने कमा लिए इतने करोड़, बनाए कई रिकॉर्ड

'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' जैसी हॉलीवुड फिल्मों के बीच करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) छा गई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rocky Aur Rani Box Office Collection

Rocky Aur Rani Box Office Collection( Photo Credit : Social Media)

Rocky Aur Rani Box Office Collection: करण जौहर का जादू एक बार फिर दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हालिया रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' धूम मचा रही है. फिल्म रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में कब्जा जमाए हुए है. तीसरे दिन रॉकी और रानी को भरपूर दर्शक मिले हैं. ये पावरपैक एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी का भी कमाल है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के कलेक्शन ने सबकों चौंका दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने तीसरे दिन धुआंदार कमाई की है. तीन दिन में ही रॉकी और रानी का टोटल कलेक्शन 85 करोड़ हो गया है. फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्ड वाइड शानदार प्रदर्शन किया है. 

Advertisment

कंप्लीट बॉलीवुड पैकेज लव स्टोरी रॉकी और रानी....ने पहले दिन 10.50 करोड़ कमाए थे. फिल्म ने शनिवार को 15.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके बड़ी छलांग लगाई, लेकिन अकेले संडे को फिल्म ने 18.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की तीन दिन की कुल कमाई 44.50 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 32 से 33 करोड़ के बीच है. ऐसे में इसका3 टोटल कलेक्शन 85 करोड़ बताया जा रहा है. अब मेकर्स की निगाहें मंडे टेस्ट पर टिकी हैं जिसमें फिल्म का पास होना जरूरी है. 

फिल्म के कलेक्शन में वीकेंड पर शानदार बढ़ोत्तरी देखी गई थी. शनिवार को रॉकी रानी ने 45 प्रतिशत ज्यादा कमाते हुए लगभग 16 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी. इससे फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 27.10 करोड़ रुपये से ज्यादा पहुंच गया था. वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 18 करोड़ कमाकर नये रिकॉर्ड बना दिए. इस तरह रॉकी और रानी पहले वीकेंड पर इस साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस लिस्ट में शाहरुख खान की पठान, प्रभास की आदिपुरुष और सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के बाद टॉप 3 में हैं.  'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' जैसी हॉलीवुड फिल्मों के बीच करण जौहर छा गए हैं. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अलावा धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan), शबाना आजमी (Shabana Azmi) अहम रोल में हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को जमकर वाहवाही मिल रही है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Collection RARKPK BO रणवीर सिंह Ranveer Singh आलिया भट्ट Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani रॉकी और रानी की प्रेम कहानी Alia Bhatt रॉकी और रानी बॉक्स ऑफिस करण जौहर
Advertisment
Advertisment