Advertisment

Rocky aur Rani ki Prem Kahani: ट्रेलर में दिखी जबरदस्त लव केमिस्ट्री, एक दिन में पार किए 57 मिलियन व्यूज

ट्रेलर की बात करें तो यह रोमांस, कॉमेडी और फैमिली ड्रामा का मिक्चर है. फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई है और इसका हर फ्रेम शानदार ढंग से बोलता है

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Ranveer Singh Alia Bhatt

Ranveer Singh Alia bhatt( Photo Credit : Social media)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तब से ही ये सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में, दोनों ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर जारी किया, और फैंस इसे देखना बंद नहीं कर पा रहे हैं. ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इतना प्यार मिलने के बाद, RARKPK ने अब वैश्विक स्तर पर 57 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं.

Advertisment

बुधवार को, धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस नई उपलब्धि की घोषणा करते हुए एक छोटा सा वीडियो डाला. ट्रेलर वीडियो को महज 24 घंटे में 57 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जो सराहनीय है. उन्होंने कैप्शन दिया, “एक वर्ल्ड वाइड सेलिब्रेशन! #RockyAurRaniKiiPremKahaani का ट्रेलर दुनिया को प्यार और केवल प्यार से रंग देता है, 24 घंटों में सभी प्लेटफार्मों पर 57 मिलियन से अधिक बार देखा गया!”.

करण जौहर ने चलाया अपना जादू

ट्रेलर की बात करें तो यह रोमांस, कॉमेडी और फैमिली ड्रामा का मिक्चर है. फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई है क्योंकि हर फ्रेम शानदार ढंग से बोलता है. यहां तक ​​कि रणवीर और आलिया ने भी अपनी शानदार केमिस्ट्री से देश को प्रभावित किया है और फैंस इसे और अधिक देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. इसके अलावा, यह करण जौहर का जादू है जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. उनकी रोमांस कविता ने एक बार फिर लोगों पर जादू चला दिया है.

Advertisment

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

RARKPK दो लवर्स रॉकी और रानी के बारे में है जो अपने-अपने माता-पिता को उनके मिलन के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं. कपल एक-दूसरे के परिवारों को बेहतर ढंग से समझने के लिए एक-दूसरे के घर पर रहने की योजना बनाते हैं. ऐ दिल है मुश्किल का निर्देशन करने के बाद करण जौहर ने एक बार फिर फिल्म में निर्देशक की भूमिका निभाई. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में 28 जुलाई को रिलीज होगी. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Karan Johar Alia Bhatt bhatt Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Movie Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Ranveer Singh rocky aur rani ki prem kahani trailer alia bhatt and ranveer singh Alia Bhatt Ranveer Singh Song
Advertisment
Advertisment