Advertisment

बहूरानी आलिया की परफॉर्मेंस से इम्प्रेस हुईं सास नीतू कपूर, दिया ये रिएक्शन

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्क्रीनिंग में इंडस्ट्री के बहुत से दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे. सभी स्टार्स रणवीर और आलिया की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Alia bhatt neetu kapoor

Rocky Au Raani Kii Prem Kahaani( Photo Credit : Social Media)

Rocky Au Raani Kii Prem Kahaani: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. खासतौर पर फिल्म में दो पावरपैक्ड बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एकसाथ नजर आने वाले हैं. फिलहाल रिलीज से पहले कल रात 25 जुलाई को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी. इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज स्टार्स ने फिल्म देखी और वो रणवीर और आलिया की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इनमें आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी शामिल हैं. जो बहूरानी की धमाकेदार परफॉर्मेंस से इम्प्रेस नजर आ रही हैं. 

Advertisment

मंगलवार 25 जुलाई को 'रॉकी और रानी...' की स्क्रीनिंग में लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फैमिली भी शामिल हुई थी. एक्टर रणबीर कपूर और नीतू कपूर ने भी फिल्म देखी. अब सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने फिल्म को लेकर अपना रिव्यू भी शेयर किया है. नीतू कपूर बहूरानी आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस से उबर नहीं पा रही हैं. वो काफी खुश हैं कि करण जौहर के बैनर में एक बार फिर आलिया ने शानदार एक्टिंग से सबके होश उड़ा दिए हैं. इंस्टा स्टोरी पर नीतू कपूर ने रॉकी और रानी का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की तारीफ की.

दिग्गज एक्ट्रेस ने लिखा, “सभी कलाकारों की शानदार परफॉर्मेंस से भरपूर ये फिल्म एक कंप्लीट एंटरटेनर हैं.  स्पेशल तौर पर @आलियाभट्ट ने शानदार काम किया है. वो चमक रही थी और बहुत खूबसूरत लग रही है.” आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर मॉमी को तारीफ के लिए दिल खोलकर धन्यवाद दिया और लिखा “लव यूउउउउउ (हार्ट इमोजी)...

publive-image

Advertisment

नीतू कपूर से पहले एक्टर और आलिया भट्ट के हसबैंड रणबीर कपूर ने भी फिल्म को सुपरहिट बताया था. फिल्म की स्क्रीनिंग में विक्की कौशल कैटरीना कैफ समेत कई स्टार्स ने शिरकत की थी. रॉकी और रानी इसी महीने 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Source : News Nation Bureau

जया बच्चन Jaya Bachchan Rocky Au Raani Ki Prem Kahani Ranveer Singh नीतू कपूर Rocky Au Raani Kii Prem Kahaani Neetu Kapoor रॉकी और रानी की प्रेम कहानी karan-johar Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment