Advertisment

Alia Bhatt Saree Looks: 'रॉकी और रानी' के टीजर से वायरल हुए आलिया भट्ट के साड़ी लुक्स, देखें यहां

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के साड़ी लुक्स चर्चा में हैं. आलिया कभी ब्लैक तो कभी मल्टी कलर साड़ी में कहर ढाती नजर आती हैं. 1 मिनट के टीजर में एक्ट्रेस को साड़ी फ्लॉन्ट करते देखा गया है. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Alia Bhatt Saree Looks

Alia Bhatt Saree Looks( Photo Credit : Social Media)

Alia Bhatt Saree Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani)  का टीजर रिलीज हो गया है. करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी लीड रोल में हैं. एक बार फिर दर्शकों को आलिया और रणवीर का रोमांस देखने को मिलेगा. मल्टीस स्टारर फिल्म के टीजर से आलिया के साड़ी लुक्स काफी चर्चा में हैं. टीजर की एक-एक झलक में आलिया कई तरह के वाइव्रेंट साड़ी में नजर आई हैं. 

Advertisment

publive-image

'रॉकी और रानी....' फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. आज 20 जून को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. 1 मिनट 16 सेकंड के इस टीजर में आलिया 20 अलग-अलग साड़ी लुक्स में नजर आई हैं. एक्ट्रेस काफी खूबसूरत और सेक्सी दिख रही हैं. रणवीर के साथ आलिया की केमेस्ट्री भी कमाल है. फिल्म की झलक में शबाना आजमी, जया बच्चन और लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र भी इम्प्रेसिव लुक्स में नजर आते हैं. 

publive-image

Advertisment

बहरहाल, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के साड़ी लुक्स चर्चा में हैं. आलिया कभी ब्लैक तो कभी मल्टी कलर साड़ी में कहर ढाती नजर आती हैं. खुली वादियों से लेकर पहाड़ों की बर्फ के बीच एक्ट्रेस को साड़ी फ्लॉन्ट करते देखा गया है. ब्लैक कलर के स्लीवलेस ब्लाउज पर बेबी पिंक साड़ी पहने आलिया काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने मिनिम मेकअप और बिना किसी जूलरी के इस लुक को कंप्लीट किया है. खुले बालों में आलिया की हर अदा बेमिसाल है. 

publive-image

ब्लू और येलो कलर की साड़ी में पहाड़ों की सर्दी में आलिया टेंपरेचर बढ़ाती नजर आ रही हैं. 

Advertisment

publive-image

मस्टर्ड साड़ी में ब्लैक बिंदी लगाए, कजरारी आंखों और खुले बाल में आलिया की खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल है. 

publive-image

Advertisment

एम्ब्रायडरी वाली व्हाइट नेट साड़ी में आलिया रणवीर की बाहों में इठलाती नजर आती हैं. इस लुक में भी एक्ट्रेस का ग्लैमर साफ झलक रहा है. 

publive-image

फिल्म के टीजर में आलिया के किरदार और कहानी को लेकर खास जानकारी नहीं मिली है. पर एक्ट्रेस के शानदार लुक्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' अगले महीने 23 जुलाई को रिलीज होगी. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

धर्मेंद्र Shabana Azmi जया बच्चन रणवीर सिंह Dharmendra बॉलीवुड खबरें Ranveer Singh Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani रॉकी और रानी की प्रेम कहानी karan-johar Alia Bhatt शबाना आजमी Jaya Bachchan करण जौहर
Advertisment
Advertisment