Advertisment

RRKPK BO Collection: रॉकी और रानी ने पहले वीकेंड पर की इतनी कमाई  

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं. इन दिनों में फिल्म ने कितनी कमाई की है, जानें

author-image
Divya Juyal
New Update
rocky aur rani ki prem kahani review pic 28 07 2023 1280 720

RRKPK BO Collection( Photo Credit : Social Media)

करण जौहर के निर्देशन में बनी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जब से रिलीज हुई है चर्चा का विषय बनी हुई है. रणवीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में  शबाना आज़मी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी सपोर्टिंग रोल में हैं. लेकिन इतने फिल्म में इतने पॉपुलर स्टार होने के बावजूद भी ये बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है. ओपनिंग डे पर कम कमाई के बाद अब रिपोर्ट्स में देखने को मिल रहा है कि, फिल्म ने आखिरकीर रफ्तार पकड ली है. अच्छी वर्ड ऑफ माउथ के कारण फिल्म ने शनिवार और रविवार को अच्छी कमाई की और वीकेंड में कुल 44.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इसने सोमवार को 6.4 से 6.75 करोड़ रुपये की अतिरिक्त कमाई की और इस तरह चार दिनों में इसकी कुल कमाई लगभग 51 करोड़ रुपये हो गई. 

Advertisment

आपको बता दें कि, ट्रेंड के आधार पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पकड़ अच्छी है लेकिन बॉक्स ऑफिस नंबरों के आधार पर अच्छी है. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बॉक्स ऑफिस आंकड़े अच्छे हैं, लेकिन शुरुआती दिन का बेस अच्छा नहीं है. यदि ओपनिंग 30 प्रतिशत अधिक होती, तो इसी तरह की पकड़ फिल्म को हिट फैसले की ओर ले जाती. फिल्म के मेकर्स यह उम्मीद कर सकते हैं कि यह उसी तरह ट्रेंड करे जैसे इस साल की शुरुआत में 'जरा हटके जरा बचके' ने किया था, लेकिन इसकी उम्मीद बहुत ज्यादा है क्योंकि करण जौहर निर्देशित फिल्म के गाने बड़े हिट नहीं हैं. इंटरनेशनल स्टेज पर, फिल्म बहुत अच्छा परफॉर्म कर रही है और संभावना है कि फिल्म 8 - 10 मिलियन डॉलर का बिजनेस करने में सफल रहेगी. फिल्म जिस तरह का ट्रेंड देख रही है, उसे देखते हुए दुनिया भर में कुल 200 करोड़ की कमाई संभव लग रही है.

यह भी पढ़ें - Rekha: 70 साल की उम्र में बेहद स्टाइलिश दिखीं रेखा, बोल्ड लुक वायरल

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बात करें तो, पंजाबी रॉकी और एक बंगाली पत्रकार रानी को अपने कई मतभेदों के बावजूद प्यार हो जाता है. पारिवारिक विरोध का सामना करने पर, उन्होंने शादी करने से पहले तीन महीने तक एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने का फैसला करते हैं और ये कहानी उन्हींके स्ट्रगल को दर्शाती है.

Advertisment

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Ranveer Singh news-nation rocky aur rani kii prem kahaani hit or flop Alia Bhatt NEWS ranveer singh news Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani teaser Alia Bhatt Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani news
Advertisment
Advertisment