Advertisment

RRKPK: रणवीर सिंह ने रॉकी अवतार से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें जबरदस्त फोटो

अपने अलग अंदाज के लिए जाने वाले रणवीर एक ओरंज कलर की कार में पहुंचे,  इस चीज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Ranveer Singh flaunting his abs

Ranveer Singh flaunting his abs( Photo Credit : social media)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani ki Prem Kahani) 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. रिलीज से पहले, अभिनेता फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए 5 शहरों को कवर करेंगे. सोमवार सुबह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर देखा गया. वे एक प्रमोशन एक्टिविटी के लिए बड़ौदा जा रहे थे, दोनों ने  इसके लिए कैजुअल लेकिन क्लासी लुक रखा.

Advertisment

अपने अलग अंदाज के लिए जाने वाले रणवीर एक ओरंज कलर की कार में पहुंचे, इस चीज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. चाहे वह सुर्खियां बटोरना हो या सोशल मीडिया पर मौजूदगी, रणवीर ध्यान खींचना कभी नहीं छोड़ते. प्रमोशन के बीच, रणवीर (RRKPK) ने अपनी एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक जबरदस्त फोटो पोस्ट की है. जयेशभाई जोरदार एक्टर ने एक शर्टलेस सेल्फी साझा की.  उन्होंने कूल शेड्स पहने हुए हैं और इसे कैप्शन दिया है, “है बेब रॉकी रंधावा इस तरफ.''

क्या है फिल्म की कहानी?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो यह 7 साल के अंतराल के बाद करण जौहर की निर्देशन की सीट पर वापसी का प्रतीक है. केजेओ ने आखिरी बार 2016 में 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन किया था. आरएआरकेपीके (RRKPK) में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी जैसे दिग्गज कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर और दो गाने, 'तुम क्या मिले' और 'क्या झुमका' को शानदार प्रतिक्रिया दी.

Advertisment

publive-image

फिल्म पंजाबी लड़के रॉकी रंधावा (रणवीर सिंह) और रानी चटर्जी (आलिया भट्ट) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने मतभेदों के बावजूद एक-दूसरे से प्यार करते हैं. दोनों एक योजना बनाते हैं और मतभेदों को दूर करने के लिए एक-दूसरे के परिवार के साथ समय बिताने का फैसला करते हैं. लेकिन, क्या वे सफल होंगे?

Source : News Nation Bureau

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Movie Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Ranveer Singh look Ranveer Singh Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani news Alia Bhatt Ranveer Singh Photo
Advertisment
Advertisment