Advertisment

रोहित शेट्टी ने फिर से सिंघम के कश्मीर 'शेड्यूल रैप' की अनाउंसमेंट, अजय देवगन की तस्वीर पोस्ट की

सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kashmir schedule wrap of Singham

ajay devgan kashmir scheduledule( Photo Credit : file photo)

Advertisment

फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने अपनी आगामी पुलिस फिल्म सिंघम अगेन के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर रोहित ने अपडेट दिया कि उन्होंने अपनी फिल्म का कश्मीर शेड्यूल पूरा कर लिया है. रोहित ने कश्मीर में सेट से अजय देवगन की तस्वीरें पोस्ट कीं. जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस की गाड़ियों से घिरा देखा गया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अजय की वर्दी में एक तस्वीर शेयर की है. रोहित ने लिखा, शेड्यूल रैप, धन्यवाद कश्मीर. 

Advertisment

रोहित शेट्टी ने शेयर किया अजय देवगन का लुक

तीसरी किस्त में अपने एक्टर की लुक पोस्ट करते हुए, रोहित ने आगे लिखा, बाजीराव सिंघम स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप जम्मू और कश्मीर पुलिस. सिंघम अगेन जल्द आ रहा है. शूटिंग के दौरान अजय और रोहित ने जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र सीमा बल के जवानों से भी मुलाकात की. सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं.

रोहित शेट्टी की सिंघम साल 2011 में रिलीज़ हुई थी

Advertisment

यह सुपर-हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. सिंघम साल 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज लीड रोल में थे. इसके बाद 2014 में सिंघम रिटर्न्स आई. दोनों प्रोजेक्ट्स को बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित किया गया. सिंघम अगेन अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Source : News Nation Bureau

Rohit Shetty Singham again shooting Rohit Shetty Kashmir schedule wrap of Singham ajay devgan kashmir scheduledule
Advertisment
Advertisment