Advertisment

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को चिपकू फैन से बचाते दिखे बॉयफ्रेंड रोहमन, वायरल हो गया VIDEO

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को कल रात एक इवेंट में साथ नजर आए थे. कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sushmita Sen Rohman Shawl

Sushmita Sen-Rohman Shawl( Photo Credit : social media)

Sushmita Sen-Rohman Shawl: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक्टिंग में लगातार एक्टिव हैं. वह हाल में 'ताली' (Taali) वेब सीरीज में नजर आई थीं. साथ ही दीवा को ब्यूटि इवेंट्स और अवॉर्ड शोज का भी हिस्सा बनती हैं. पर्सनल लाइफ में भी सुष्मिता सेन आगे बढ़ चुकी हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पैचअप कर दिया है. शुक्रवार रात कपल एक अवॉर्ड समारोह में साथ नजर आए थे. यहां इवेंट्स में सुष्मिता और रोहमन दोनों एक-दूरे का हाथ थामे नजर आ रहे थे. हालांकि, एक फैन ने सुष्मिता के साथ सेल्फी लेकर उन्हें इनसिक्योर कर दिया. तब रोहमन शॉल अपनी लेडी-लव की सुरक्षा करते दिखे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- क्या 10 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं श्वेता तिवारी? खुद फहमान के कर दिए खुलासे

सुष्मिता सेन के लिए पजेसिव हुए रोहमन

इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी ने एक क्लिप शेयर की है. सुष्मिता एक चमकदार ब्लैक ड्रेस में, हाथ में ट्रॉफी लिए, इवेंट से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं. यहां एक फैन ने सुष्मिता के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो रोहमन उनके बगल में गार्ड करते नजर आए. ये चिपकू फैन सुष्मिता के बेहद करीब आकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. हालांकि, एक्ट्रेस ने बड़ी शांति से फोटो खिंचवाई लेकिन रोहमन पजेसिव हो गए और सुष्मिता को बॉडीगार्ड करने लगे. उन्होंने जल्द ही एक्ट्रेस को फैन से बचाया और कार में बैठा दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने की रोहमन की तारीफ

रोहमन शॉल की इस शानदार हरकत ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया पर उनकी केमिस्ट्री की चर्चा हो रही है. एक यूजर ने लिखा, "रोहमन शॉल के लिए सम्मान, वह बहुत ही सुरक्षात्मक व्यक्ति हैं." एक अलग वीडियो में, सुष्मिता सेन को रोहमन की ओर देखते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह मुस्कुरा रहे हैं और शरमा रहे हैं.

दोबारा साथ आए कपल

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल कई सालों से साथ हैं. हालांकि, उन्होंने दिसंबर 2021 में घोषणा की कि उनका ब्रेकअप हो गया है. उन्होंने 2018 से 2021 तक मॉडल को डेट किया था. हालांकि, अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच सुलह हो गई है. उन्हें अक्सर इवेंट्स और पारिवारिक समारोहों में साथ देखा जाता है. दोनों ने दोबारा पैचअप कर लिया है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज रोहमन शॉल सुष्मिता सेन rohman shawl Sushmita Sen Bollywood News
Advertisment
Advertisment