Sushmita Sen ने खुद को बताया सिंगल तो बॉयफ्रेंड ने ऐसे किया रिएक्ट, बोले- 'हमारा रिश्ता...'

Sushmita Sen Single: सुष्मिता सेन ने हाल में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में खुलासा किया था कि वो पिछले तीन साल से सिंगल हैं. इससे इंटरनेट पर सनसनी मच गई.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Sushmita Sen dating

Sushmita Sen dating( Photo Credit : social media)

Sushmita Sen-Rohman Shawl: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने एक चैट शो में अपने सिंगल होने का खुलासा किया है. 43 साल की उम्र में सुष्मिता सिंगल और किसी को डेट करने में उनकी फिलहाल कोई दिलचस्पी भी नहीं है. हालांकि, उन्हें हाल में एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ देखा गया था. तब दोनों की डेटिंग की अफवाहों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अवॉर्ड फंक्शन के बाद ही सुष्मिता ने अपने सिंगल होने की घोषणा कर डाली. सुष्मिता के इस बयान पर अब उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन सामने आया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Ibrahim Ali-Palak Tiwari: इब्राहिम को चियर करने पहुंची पलक तिवारी, डेटिंग अफवाहें फिर से हुईं गर्म

रोहमन शॉल ने कहा- ये रिश्ता बहुत स्पेशल है

हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड से बातचीत में सुष्मिता सेन के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया. इसके बारे में जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "वो तो 6 साल से हैं न साथ में तो अभी नया क्या है?" उन्होंने कहा कि वे "हमेशा से दोस्त रहे हैं" और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा. रोहमन ने आगे कहा कि हमारा रिश्ता बहुत खास है इस रिश्ते में हम कुछ स्पेशल शेयर करते हैं, और यह काफी स्पष्ट भी है."

तीन साल से सिंगल हैं सुष्मिता

दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती के शो चैप्टर 2 में सुष्मिता सेन ने घोषणा की थी कि उनकी ज़िंदगी में 'कोई पुरुष नहीं है' उन्होंने कहा, "आज जब हम यहां बैठे हैं, तो मेरी ज़िंदगी में कोई पुरुष नहीं है. मैं पिछले कुछ समय से सिंगल हूं." सेन ने कहा कि "ठीक है" वह तीन साल से सिंगल हैं और फिलहाल किसी में "रुचि" नहीं रखती हैं.

सुष्मिता ने यह भी कहा कि रिश्तों से ब्रेक लेना ‘बहुत अच्छा’ लगता है और उन्होंने कहा कि किसी के साथ सबसे लंबा समय करीब पांच साल का था. सुष्मिता और रोहमन ने कुछ समय तक डेट किया और 2021 में उन्होंने रिश्ता खत्म कर लिया था. हालांकि, दोनों एक-दूसरे के प्रति सौहार्दपूर्ण बने हुए हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

rohman shawl रोहमन शॉल सुष्मिता सेन बॉलीवुड न्यूज Sushmita Sen
Advertisment