Advertisment

Anushka Sharma Post : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक फोटो ने जीता फैंस का दिल, देखें...

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बेहतरीन समय से गुजर रही हैं, उन्होंने मोस्ट पॉपुलर क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) से खुशी-खुशी शादी की और उनकी एक बेटी है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
34234

Anushka Sharma( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बेहतरीन समय से गुजर रही हैं, उन्होंने मोस्ट पॉपुलर क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) से खुशी-खुशी शादी की और उनकी एक बेटी है. हालांकि अपनी बिजी लाइफ के बाद भी वो अपनी लाडली बेटी को समय देना नहीं भूलती हैं. वहीं उन्होंने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी डेब्यू किया और अपने ग्लैमरस लुक से सबका ध्यान खींचा. जैसा कि आप जानते होंगे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बिजी प्रोफेशनल लाइफ से छोटा सा ब्रेक लेकर लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं, जहां से उनकी एक शानदार तस्वीर सामने आई है. 

Advertisment

publive-image

 जिसे अनुष्का ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस सेल्फी में कपल बेहद प्यारा लग रहा है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि विराट ग्रे शर्ट में नजर आ रहे हैं, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और स्टेटमेंट ग्लासेस कैरी किए हैं. वहीं अनुष्का शर्मा व्हाइट शर्ट में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और एक्सेसरीज और फ्री हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया.

अनुष्का शर्मा वर्क फ्रंट -

वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में अपने होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म कला में एक कैमियो की भूमिका निभाकर स्क्रीन पर वापसी की, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. जानकारी के लिए बता दें, अनुष्का शर्मा अब आगामी झूलन गोस्वामी की बायोपिक के साथ स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम चकदा एक्सप्रेस (Chakda 'Xpress) है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 2: सलमान की फटकार और कृष्णा की कॉमेडी, इस हफ्ते रोमांच से भरा होगा वीकेंड का वार

यह भी पढ़ें : Tiger-Disha : ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखे टाइगर और दिशा, देखें Photos

Anushka Sharma Instagram post Chakda Xpress Virat Kohli Anushka sharma
Advertisment
Advertisment