Advertisment

Natu Natu: पैसे देकर खरीदा ऑस्कर अवॉर्ड! किसने लगाए ऐसे आरोप?

अभी हम 'नाटू नाटू' और 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' को ऑस्कर मिलने का जश्न मना ही रहे थे कि इस बीच सोशल मीडिया पर आए एक कमेंट ने जीत का सारा माहौल खराब कर दिया.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
natu natu oscar

नाटू नाटू ने बढ़ाया देश का मान( Photo Credit : सोशल मीडिया)

अभी हम 'नाटू नाटू' और 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' को ऑस्कर मिलने का जश्न मना ही रहे थे कि इस बीच एक कमेंट ने जीत का सारा माहौल खराब कर दिया. यह काम किसी ट्रोलर का नहीं बल्कि इंडस्ट्री के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट का है. इनका नाम है शानू मुत्थिल और ये जैकलीन फर्नांडिस के मेकअप आर्टिस्ट हैं. इन्होंने ऑस्कर को लेकर जो कमेंट किया है वह जनता को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. शानू का आरोप है कि ऑस्कर खरीदा जा सकता है और इसे खरीदा गया है. 

Advertisment

जीत पर चुटकी लेते हुए शानू ने लिखा, हाहाहा यह बहुत मजेदार है, मैंने सोचा था कि केवल भारत में ही अवॉर्ड खरीद सकते हैं लेकिन अब ऑस्कर भी...पैसा हो तो हम सबकुछ खरीद सकते हैं. ऑस्कर भी. शानू ने यह कमेंट उस पोस्ट पर किया जिसमें Natu Natu के ऑस्कर जीतने की खबर दी जा रही थी.

जैकलीन की हार का गुस्सा उतार रहे हैं शानू?

सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों का कहना है कि शानू यह हंगामा केवल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि जैकलीन का गाना रेस से बाहर हो गया और नाटू नाटू विनर बना.  बता दें कि ऑस्कर की रेस में जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'टेल इट लाइक ए वुमन' का गाना तालियां भी बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेटेड था. इसके अलावा 'टॉप गन-मेवरिक' से लेडी गागा का 'होल्ड माय हैंड', 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' से रिहाना का 'लिफ्ट मी अप' और सोन लक्स, मित्सकी, डेविड बायरन का 'दिस इज ए' गाने शामिल थे. लेकिन RRR के नाटू नाटू ने बाजी मार ली.

Advertisment

publive-image

एमएम कीरवानी और चंद्रबोस की जोड़ी ने ऐसा ऐतिहासिक गाना रच दिया कि दुनिया का कोई भी गाना उसे उसकी पोजीशन से हिला नहीं पाया. ऑस्कर के मंच पर जब यह गाना परफॉर्म किया गया तो पूरी ऑडियंस ने सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव को स्टैंडिंग ओवेशन दी.

oscar Natu Natu oscar 2023 nominations oscar 2023
Advertisment
Advertisment