Advertisment

Emma Watson: रूपर्ट ग्रिंट को हैरी पॉटर सेट पर KISS करना था हॉरीबल, एक्ट्रेस ने शेयर किया मोमेंट

फिल्म हैरी पॉटर की लीड एक्ट्रेस एम्मा वॉटसन ने फिल्म से जुड़े अपने पलों को शेयर करते हुए बताया कि उन्हें सेट पर रूपर्ट ग्रिंट को किस करना था, जो सबसे अजीब बात थी.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
emma watson

emma watson( Photo Credit : File photo)

Advertisment

हॉलीवुड फिल्म हैरी पॉटर के रूपर्ट ग्रिंट और डैनियल रैडक्लिफ के साथ, एम्मा वॉटसन ने हमेशा हैरी पॉटर के सेट से अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. साल 2022 के रियुनियन स्पेशल, 'रिटर्न टू हॉगवर्ट्स' के दौरान हैरी पॉटर से जुड़ी बहुत सारी बातें फिर से सामने आईं. जो उनकी एक्टर्स के जर्नी को ऑन और ऑफ-कैमरा दिखाती है. रियुनियन स्पेशल के दौरान, एक्ट्रेस ने उस पलों को एंजॉय किया जब फिल्म के एक सीन में रॉन और हर्मियोन ने अपना पहला किस किया. 

Advertisment

publive-image

एम्मा वॉटसन का अजीब किसिंग सीन

रियुनियन स्पेशल के दौरान, एक्ट्रेस ने उस पलों को एंजॉय किया जब फिल्म के एक सीन में रॉन और हर्मियोन ने अपना पहला किस किया. एम्मा वॉटसन, जिन्होंने हर्मियोन का किरदार निभाया था, ने अपने उस एक्सपीरियंस को याद करते हुए इस बात पर जोर दिया कि रूपर्ट ग्रिंट के साथ उस पल किस करना असहज था, एम्मा ने कहा जिसे मैं भाई के रूप में देखती थी. जाहिर तौर पर हम दोनों का किसिंग सिन हॉरीबल था जिससे हम दोनों में से किसी को भी कभी गुजरना पड़ा. यह दृश्य, जिसे ड्रामा रूप दिया जाना था, इसके बजाय हंसी-मज़ाक से भरे सीन में बदल गया, जैसा कि एम्मा ने कहा, यह हर स्तर पर गलत लगा.

Advertisment

publive-image

डेनियल रैडक्लिफ़ की माफ़ी

हैरी पॉटर का किरदार निभाने वाले डेनियल रैडक्लिफ ने माफी मांगकर माहौल को हल्का किया. उन्होंने स्वीकार किया, मैंने इसे बेहतर नहीं बनाया क्योंकि मुझे काफी हद तक बताया गया था कि मैं इस बारे में पूरी तरह बकवास कर रहा था और ऐसा कह रहा था, 'मैं सेट पर आऊंगा और तुम लोगों को किस करते हुए देखूंगा' मुझे इसके लिए खेद है.

Advertisment

publive-image

एक्ट्रेस के लाइफ का सबसे भयानक काम था

यह पहली बार नहीं था जब एम्मा वॉटसन ने हैरी पॉटर को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. जोनाथन रॉस के साथ 2012 एक इंटरव्यू की क्लिप में, उन्होंने ये बात कही, एम्मा ने कहा- यह अब तक का सबसे भयानक काम था जो मुझे करना पड़ा. इसलिए नहीं कि रूपर्ट प्यारा नहीं है. 

Advertisment

आंखें बंद करके एम्मा ने किया था किस

किस के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी आंखें बंद कर लेते हैं, इसलिए जब मैं वास्तव में उसे किस कर रही थी तो यह ठीक था क्योंकि मेरी आंखें बंद थीं. सबसे बुरी बात तब होती है जब हमें अपनी आंखें खोलनी पड़ती हैं और एक-दूसरे को देखना पड़ता है क्योंकि तब यह वैसा ही था, और फिर हम आगे नहीं बढ़ सकते थे.

Source : News Nation Bureau

डैनियल रैडक्लिफ रूपर्ट ग्रिंट Daniel Radcliffe rupert grints emma watson harry potter emma watson kiss emma watson
Advertisment
Advertisment