Advertisment

Russia-Ukraine War: प्रियंका चोपड़ा की अपील - शरणार्थियों की मदद करें दुनिया

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) अक्सर अपने विचार खुलकर रखती हैं. उनके इस बेबाकी के लिए लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
refugees crisis

Priyanka Chopra ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं. इस बार उनके खबरों में आने की वजह उनकी निजी जिंदगी या फिल्म नहीं है. इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia-Ukraine war) पर लिखी गई बात है, जिसे पढ़ने के बाद हर कोई उनकी वाहवाही कर रहा है. एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर रूस-यूक्रेन के शरणार्थियों की मदद की बात कही है.  कहा जा रहा है कि उनके इस प्रियंका आग्रह से लोग मदद के लिए आगे भी आएंगे.  एक्ट्रेस (Priyanka Chopra)अक्सर अपने विचार खुलकर रखती हैं. उनके इस बेबाकी के लिए लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की सद्भावना राजदूत (Goodwill Ambassadors)भी हैं.

Advertisment

यह भी जानिए -   फिल्म RRR तेलुगू में बनाया नया रिकॉर्ड, इस हफ्ते भी शानदार प्रदर्शन करने में क्या होगी कामयाब ?

आपको बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)ने रूस-यूक्रेन युद्ध पर (Russia-Ukraine war) अपने विचारों को साझा करते हुए लिखा है किविश्व के नेताओं, हम चाहते हैं कि आप दुनिया भर के शरणार्थियों के लिए खड़े हों ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उन्हें वह समर्थन मिले जिसकी उन्हें अभी आवश्यकता है. हम सिर्फ खड़े होकर नहीं देख सकते. जिस तरह का माहौल इस युद्ध (Russia-Ukraine war) के चलते बन गया है. लोग छोटी - छोटी चीजों के लिए मोहताज हो गए हैं. दरअसल, रूसी सैनिकों ने 24 फरवरी को यूक्रेन पर हमला किया था. तब से, संयुक्त राष्ट्र के अनुमानों के अनुसार, लगभग 2 मिलियन बच्चों को पड़ोसी देशों में सुरक्षा की तलाश में सब कुछ पीछे छोड़ने के लिए मजबूर किया गया है.  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने यूक्रेन के बच्चों की मदद के लिए ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने बायो में यूनिसेफ डोनेशन का लिंक भी अटैच किया है. उनके इस काम को देखकर हर कोई उनकी तारीफ तो कर ही रहा है. साथ ही मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं. 

russia ukraine war Priyanka Chopra urges world leaders to help refugees refugees crisis
Advertisment
Advertisment