Advertisment

Saaho Movie Leaked Online: रिलीज के कुछ घंटे बाद ही TamilRockers पर लीक हुई साहो

सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'साहो' (Saaho) 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
Saaho Movie Leaked Online: रिलीज के कुछ घंटे बाद ही TamilRockers पर लीक हुई साहो

फिल्म 'साहो'

'बाहुबली' स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. सुजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) के अलावाश्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी लीड रोल में हैं. एक्शन से भरी इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे थे.

Advertisment

फिल्म के रिलीज होने के महज कुछ घंटों बाद ही तमिलरॉकर्स (TamilRockers) ने इसे लीक कर दिया है. फिल्म के लीक होने से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है. ऐसा पहली बार नहीं है कि तमिलरॉकर्स (TamilRockers) पर कोई मूवी लीक हुई है, इससे पहले भी कई फिल्में यहां लीक हो चुकी है. 'जजमेंटल है क्या', 'गली बॉय', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी चर्चित फिल्में भी तमिलरॉकर्स (TamilRockers) लीक कर चुका है.

यह भी पढ़ें- ईशान खट्टर को मिला खास तोहफा, सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई

Advertisment

बता दें कि फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी.सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें- Amrita Pritam Birthday: अमृता, साहिर और इमरोज, ‘खामोश-इश्क़’ की कहानी बताती अमृता प्रीतम की ये कविताएं

मेकर्स को उम्मीद थी कि साहो हिंदी वर्जन में पहले दिन 22 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम करेगी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक 'साहो' (Saaho) ने 24 करोड़ की कमाई पहले दिन ही कर ली है जो कि मेकर्स की उम्मीद से ज्यादा है. रही बात दूसरी भाषाओं में तो मेकर्स को उम्मीद है कि आंध्र और तमिलनाडु में फिल्म पहले दिन में 75 करोड़ रुपये कमा लेगी.

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Saaho Movie Leaked Online Prabhas Saaho Movie Online Shraddha Kapoor Saaho Review Hindi
Advertisment
Advertisment