Advertisment

Hrithik Roshan के बर्थडे पर इमोशनल हुई सबा आज़ाद, वीडियो पोस्ट कर कही ये बात, देखें

ऋतिक रोशन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सबा आजाद ने फाइटर अभिनेता को इस खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Hrithik Roshan Birthday

Hrithik Roshan Birthday ( Photo Credit : File Photo)

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल में से एक हैं. इस सेलेब्रिटी कपल को अक्सर अपने रोमांस से शहर को रंग में रंगते देखा जाता है. आज, फाइटर अभिनेता अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर उनकी प्रेमिका सबा आजाद ने सबसे खास तरीके से अपने प्रेमी के लिए रोमांटिक जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. कुछ समय पहले, सबा आज़ाद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'प्यार' ऋतिक रोशन के साथ अपनी छुट्टियों का एक भावुक वीडियो साझा किया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

सबा आज़ाद ने ऋतिक रोशन के लिए पोस्ट किया 

वीडियो में अभिनेता को अपनी गर्लफ्रेंड को पीछे से पकड़ते हुए और बैकग्राउंड में आसमान और ऊंचाई के सीन के साथ वीडियो रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है. इसके अलावा, जो वीडियो का हाइलाइट्स बन गया, वह कपल का इमोशनल किस है, जिसे वीडियो के लास्ट में एक-दूसरे से प्यार करने वाला कपल से शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए सबा ने लिखा, सूरज के चारों ओर 50 चक्कर लगाए और आपकी यात्रा कितनी खूबसूरत रही, यहां हर दिन प्यार को उसी तरह चुनना है जैसे आप अन्य 100 चक्करों के लिए करते हैं. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार. 

Advertisment

आज़ाद के पोस्ट पर फैंस ने दिल खोल कमेंट किया

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, कई फैंस ने रेड हार्ट और आंख वाले इमोजी सेंड किए, जबकि अन्य ने अभिनेता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं. इसके अलावा एक फैन ने लिखा, प्यार हवा में है और एक अन्य ने कमेंट की, वाह, वे एक साथ कितने अच्छे लग रहे हैं. सबा आज़ाद एक एक्ट्रेस हैं, जो दिल कबड्डी, रॉकेट बॉयज़, हूज़ योर गाइनैक और अन्य जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचानी जाती हैं. 

रितिक रोशन और सबा आज़ाद के बारे में

Advertisment

जनवरी 2022 में, ऋतिक और सबा के बढ़ते प्यार के बारे में अफवाहें उड़ने लगीं जब उन्हें एक-दूसरे का हाथ थामे एक कैफे से बाहर निकलते देखा गया. कपल अपने उत्साह को रोक नहीं सके, क्योंकि ऋतिक ने आखिरकार अक्टूबर 2022 में इंस्टाग्राम पर सबा की एक तस्वीर पोस्ट की. काम के मोर्चे पर, ऋतिक अगली बार सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे. 

Source : News Nation Bureau

सबा आज़ाद विश ऋतिक रोशन सबा आज़ाद पोस्ट सबा आज़ाद ऋतिक रोशन का बर्थडे saba azad hrithik roshan post saba azad hrithik roshan Saba Azad wished Hrithik Roshan ऋतिक रोशन Hrithik Roshan Birthday Hrithik Roshan 50th Birthday
Advertisment
Advertisment