Advertisment

दीपिका की विवाह की साड़ी का खुला राज, सब्यसाची ने नहीं इस खास शख्स ने दिया था गिफ्ट

21 नवंबर को हुए रिसेप्शन पार्टी में रणवीर गोल्डन वर्क के साथ ब्लैक शेरवानी में दिखे. वहीं प्लेन गोल्डन क्रीम साड़ी में दीपिका नजर आईं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
दीपिका की विवाह की साड़ी का खुला राज, सब्यसाची ने नहीं इस खास शख्स ने दिया था गिफ्ट

डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर स्पष्ट किया कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा शादी में पहनी गई साड़ी उन्हें उनकी मां उज्जला पादुकोण ने दी थीं. दीपिका और अभिनेता रणवीर सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. सब्यसाची ने पहले दावा किया था कि दीपिका की कोंकणी शैली विवाह के लिए लाल और सुनहरी साड़ी को उन्होंने ही डिजाइन किया था.

Advertisment

हालांकि बुधवार को सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पर कहा कि दीपिका को वह साड़ी उनकी मां ने उपहार में दी थी जिसे डिजाइनर को सौंपा गया था. उन्होंने कहा, "कोंकणी परंपरा के मुताबिक दुल्हन को शादी के लिए उसकी मां साड़ी देती है. दीपिका की शादी की साड़ी उनकी मां उज्जला पादुकोण ने हमें दी थी. हमें पता चला है कि यह साड़ी बेंगलुरु के अंगदी गैलेरिया से खरीदी गई थी. हम इसके लिए उन्हें भी क्रेडिट देना चाहेंगे."

लेकिन, सब्यसाची का यह स्पष्टीकरण दीपिका के प्रशंसकों के गले नहीं उतरा और उन्होंने डिजाइनर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें कि 21 नवंबर को हुए रिसेप्शन पार्टी में रणवीर गोल्डन वर्क के साथ ब्लैक शेरवानी में दिखे. वहीं प्लेन गोल्डन क्रीम साड़ी में दीपिका नजर आईं. नेशनल बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद, पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान अनिल कुंबले और वेंकटेश प्रसाद दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन में पहुंचे.

(इनपुट आईएएनएस से)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sabyasachi Ranveer Singh Wedding Sari Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment