Advertisment

Sahil Khan Controversy: साहिल खान के खिलाफ FIR दर्ज, महिला पर अश्लील कमेंट करने के लगे आरोप

एक्टर और फिटनेस सेलिब्रिटी साहिल खान (Sahil Khan) के नाम एक और विवाद जुड़ गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sahil Khan Controversy

Sahil Khan Controversy( Photo Credit : Social Media)

Sahil Khan Controversy: एक्टर और फिटनेस सेलिब्रिटी साहिल खान (Sahil Khan) के नाम एक और विवाद जुड़ गया है. हाल ही में साहिल खान के खिलाफ मुंबई में एक FIR दर्ज की गई है. एक्टर पर एक महिला को सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट करने के आरोप लगे हैं. साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि एक्टर ने महिला को जान से मारने की धमकी दी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. फिल्मों से दूर साहिल खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने बॉलीवुड स्टार शरमन जोशी के साथ फिल्म 'स्टाइल' (Style) में काम किया था. 

Advertisment

एक्टर पर लगे गंभीर आरोप

लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया कि, साहिल खान के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हुई है. महिला ओशिवारा की रहने वाली है जिन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि, फरवरी 2023 में एक जिम में पैसों की वजह से उनका किसी अन्य महिला से झगड़ा हुआ था. तब इस मामले में साहिल खान भी कूद पड़े थे. साहिल और और आरोपी महिला ने मिलकर शिकायतकर्ता से बुरा व्यवहार किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India’s Youth & Fitness IC⭕️N (@sahilkhan)

महिला ने यह भी बताया कि, साहिल खान ने उनके साथ सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट किया और आपत्तिजनक पोस्ट भी शेयर की. इस मामले में साहिल खान के खिलाफ धमकाने और अपमान के लिए भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या की बेटी आराध्या क्यों पहुंची दिल्ली हाई कोर्ट, जानें मामला

बॉलीवुड में फ्लॉप एक्टर रहे साहिल खान

साहिल खान ने ‘स्टाइल’, ‘एक्सक्यूज मी’, ‘अलादीन और रामा: द सेवियर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि, बॉलीवुड में वो एक फ्लॉप एक्टर रहे और जल्दी ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. इन दिनों एक्टर अपना फिटेनस बिजनेस संभाल रहे हैं. सोशल मीडिया पर साहिल खान की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग हैं. वो अपनी फिटनेस और लग्जरी लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक्टर को अक्सर कई फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में भाग लेते हुए देखा जाता है. 

Sahil Khan Complaint Sahil Khan FIR Sahil Khan case Sahil Khan Excuse me Actor Sahil Khan Sahil Khan controversy Excuse me Actor Bollywood actor Sahil Khan Films Bollywood News
Advertisment
Advertisment