Advertisment

अंबानी, टाटा बनने की भूख ने सैफ अली खान को बनाया 'गंदो छोकरो', फिल्म 'Baazaar' का ट्रेलर हुआ रिलीज

पैसे कमाने की होड़ और अमीर बनने की चाहत में हर लाइन क्रास कर रहे निखिल आडवानी की फिल्म 'बाजार' की कहानी को गौरव चावला ने निर्देशित किया है.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
अंबानी, टाटा बनने की भूख ने सैफ अली खान को बनाया 'गंदो छोकरो', फिल्म 'Baazaar' का ट्रेलर हुआ रिलीज

सैफ अली खान की फिल्म 'बाजार' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म 'बाजार' (Baazaar) के ट्रेलर रिलीज  हो गया है. फिल्म में सैफ एक दमदार बिजनेसमैन शकुन कोठारी के किरदार में दिखें है. जिसे अपने पैसों से बहुत प्यार है और वो हर दिन इसे बढ़ाने के जुगत में लगा रहता है. इसमें सैफ के साथ रोहन मेहरा, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह भी नजर आएंगी. बता दें कि रोहन मेहरा बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे है. जो इस फिल्म सें हिंदी फिल्म जगत में आगाज करने जा रहे.

Advertisment

फिल्म में रोहन का रोल भी काफी जबरदस्त दिखाया गया है. इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र रिजवान अहमद का किरदार निभाते दिखेंगे जो जॅाब की तलाश और बड़ा आदमी बनने की चाहत में मुंबई जा पहुंचता है. साथ ही शकुन कोठारी के साथ काम करना उसका सपना होता है और इसी बीच उनकी मुलाकात राधिका आप्टे से होती. इसमें वो राधिका के साथ इश्क फरमाते भी नजर आएंगे.

फिल्म में हर किसी किरदार को डॅायलॅाग को काफी दमदार रखा गया है. जैसे एक जगह सैफ बोलते- 'मुझे सिर्फ प्रॉफिट में इंटरेस्ट है, नोट का मालिक बनने के लिए उसे कमाना पड़ता है, पैसा उसका है जो धंधा जानता है और मैं हूं धंधो नो गंदो छोकरो.'

Advertisment

और पढ़ें: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' को तमिल और तेलुगु में भी रिलीज करने की तैयारी

पैसे कमाने की होड़ और अमीर बनने की चाहत में हर लाइन क्रास कर रहे निखिल आडवानी की फिल्म 'बाजार' की कहानी को गौरव चावला ने निर्देशित किया है. वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और केवाईटीए प्रोडक्शंस ने फिल्म का निर्माण किया है. फिल्म सिनेमा घरों में 26 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

rohan mehra Saif Ali Khan Chitrangada singh Baazaar trailer Radhika Apte
Advertisment
Advertisment