Advertisment

दिलीप कुमार की तीसरी पुण्यतिथि पर सायरा बानो ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, लिखा 'मैं हमेशा आपकी रहूंगी'

दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का 2021 में 98 वर्ष की आयु में निधन हो गया. उनकी तीसरी पुण्यतिथि पर उनकी पत्नी सायरा बानो ने एक लंबा नोट लिखा और खुलासा किया कि वह इंसोमेनिया से पीड़ित थे.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Saira Banu on Dilip Kumar death anniversary

Saira Banu on Dilip Kumar death anniversary( Photo Credit : File photo)

Advertisment

दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो अक्सर दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार के साथ अपने जीवन की अनदेखी तस्वीरें और किस्से पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में, उन्होंने 7 जुलाई, 2024 को दिवंगत अभिनेता की तीसरी पुण्यतिथि पर एक इमोशनल नोट लिखा. 7 जुलाई, 2021 को दिलीप कुमार ने अंतिम सांस ली. आज दिवंगत अभिनेता की तीसरी पुण्यतिथि है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो ने अपने पति के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं और एक इमोशनल नोट लिखा.

Advertisment

सायरा बानो ने दिलीप कुमार के साथ तस्वीर पोस्ट की

पहले फ्रेम में हम सायरा बानो द्वारा अपने लव ऑफ लाइप को लिखे गए लेटर को देख सकते हैं. लेटर में उन्होंने लिखा, "प्यारे यूसुफ जान, चाहे कुछ भी हो, हम हमेशा साथ-साथ रहेंगे, हमारे विचारों और अस्तित्व में समय के अंत तक एक रहेंगे. मेरे दिन अनंत काल की तरह बढ़ते हैं और हर पल हमारी साथ की याद दिलाता है. उन्होंने आगे लिखा, अक्सर, मैं उस प्यार और जीवन के बारे में सोचती हूं जो हमने शेयर किया है, क्योंकि यह अभी भी हमें एक साथ रखता है. मैं इस जीवन में आपके होने के लिए अल्लाह की आभारी हूं. इंशा अल्लाह, मैं हमेशा और हमेशा के लिए आपकी और सिर्फ आपकी रहूंगी. प्यार, सायरा बानो खान."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

Advertisment

कैप्शन में, सायरा बानो ने बताया कि दिलीप कुमार गंभीर इंसोमेनिया से पीड़ित थे. उन्होंने लिखा, "हमारी शादी से पहले, गोलियां लेने के बाद भी, वह सुबह तक जागते रहते थे. हालांकि, एक बार जब हम शादी कर चुके और एक-दूसरे के लिए अपरिहार्य हो गए, तो वह समय पर सोने लगे. सायरा बानो ने अपने कैप्शन के लास्ट करते हुए उन्हें एक मज़ेदार व्यक्ति बताया जो हमेशा उन्हें 'आंटी' कहकर बुलाते थे.

आगे उन्होंने लिखा दिलीप साहब हमेशा के लिए हैं. अल्लाह उन्हें अपने प्यार और आशीर्वाद में रखे. आमीन! पोस्ट पर कमेंट करते हुए, ज़ीमन अमन ने एक रेड हार्ट पोस्ट किया. वहीं ऋचा चड्ढा ने दो रेड हार्ट वाले इमोजी सेंड कर कमेंट की, जबकि मनीषा कोइराला ने लिखा, आपसे प्यार करते हैं मैम. आपको बता दें, सायरा बानो और दिलीप कुमार ने 11 अक्टूबर, 1966 को शादी की और साल 2021 तक साथ-साथ रहे.

Source : News Nation Bureau

dilip-kumar Saira Banu Veteran Actor Dilip Kumar Saira Banu shared ovely picture Saira Banu on Dilip Kumar death anniversary death anniversary of Dilip Kumar third death anniversary of Dilip Kumar
Advertisment
Advertisment