Advertisment

Sakshi Malik: साक्षी मलिक ने बिकिनी पहन समुद्र में लगाई आग, वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक (Sakshi Malik) इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, वह अपनी हर नई एक्टिविटी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, और अपने हॉट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं. साक्षी मलिक ने एक बार फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया ह

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
shakshi malik

sakshi malik( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक (Sakshi Malik) इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, वह अपनी हर नई एक्टिविटी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, और अपने हॉट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं. साक्षी मलिक ने एक बार फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन  तस्वीरों में वह बहुत हॉट लग रही है. साक्षी मलिक की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

publive-image

बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, वह अपनी हर नई एक्टिविटी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, और अपने हॉट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं.

publive-image

Advertisment

एक्ट्रेस साक्षी मलिक बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अभिनेत्रियों में एक हैं, साक्षी ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’से डेब्यू किया था उन्हें गाने 'बम डिगी डिगी' से पॉपुलैरिटी मिली थी. 

publive-image

साक्षी मलिक इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, वह अपनी हर नई एक्टिविटी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

Advertisment

publive-image

मालदीव वेकेशन की इन तस्वीरों में साक्षी मलिक बेहद ही स्टाइलिश रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई नजर आईं. इन फोटोज में वह अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं. 

publive-image

Advertisment

खुले बालों और नो मेकअप लुक के साथ रेड बिकिनी में साक्षी काफी स्टनिंग लग रही थीं, इंस्टाग्राम पर साक्षी मलिक की लंबी फैन फॉलोइंग है.

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu: बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव पर तापसी पन्नू ने की बात

publive-image

Advertisment

बता दें, उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में जन्मीं साक्षी मलिक ने अपनी पढ़ाई जेपी इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी से की. इसके बाद बैचलर करने के लिए वह राजधानी दिल्ली चली गईं, जहां उन्होंने बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी में एडमिशन लिया और अपनी पढ़ाई पूरी की. कॉलेज में पढाई के दौरान ही उन्होंने फैशन शो में हिस्सा लेना शुरू किया.

 

Sakshi Malik sakshi malik instagram sakshi malik news sakshi malik new
Advertisment
Advertisment