Advertisment

Salaar Release date: मेकर्स ने किया प्रभास स्टारर 'सालार' की रिलीज डेट का ऐलान, क्या डंकी से होगी क्लैश?

Salaar Release Date announced: हाल ही में, शाहरुख ने एक्स पर 'आस्क एसआरके' सेशन आयोजित किया, और उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या सालार के साथ टकराव के बावजूद डंकी अभी भी क्रिसमस पर सिनेमाघरों में आएगी.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Salaar Release Date clash with SRK Dunki

Salaar Release Date clash with SRK Dunki( Photo Credit : social media)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) और 'जवान' (Jawan) पहले से ही ब्लॉकबस्टर हैं और एक्टर अब राजकुमार हिरानी की डंकी (Dunki) की रिलीज के लिए तैयार हैं. अटकलों के बीच, अब यह पुष्टि हो गई है कि इस क्रिसमस पर शाहरुख खान बनाम प्रभास (Prabhas) होने जा रहे हैं क्योंकि उनकी दोनों आगामी फिल्में लगभग एक ही समय में रिलीज होंगी. फिल्म व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन ने सालार पार्ट 1: सीजफायर की रिलीज डेट के बारे में ट्विटर (एक्स) पर अपडेट साझा किया है.

Advertisment

'साल की ऐतिहासिक शुरुआत करेगी'

मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट किया, "ब्रेकिंग पैन इंडिया स्टार प्रभास की 'सलार' 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होने की पुष्टि कर रही है. सालार पार्ट 1: सीजफायर 22 दिसंबर को  (फायर इमोजी). शाहरुख खान की डंकी से क्लैश. तारीख इतनी अच्छी है कि प्रशांत नील की सालार दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर साल की ऐतिहासिक शुरुआत करेगी.'' कुछ तकनीकी दिक्कतों के कारण सालार की रिलीज डेट टाल दी गई थी. पहले यह 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. अब, यह 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. डंकी ने कथित तौर पर उसी तारीख को क्रिसमस पर अपना स्लॉट पहले ही बुक कर लिया है, लेकिन रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है. 

Advertisment

कब रिलीज होगी डंकी? 

हाल ही में, शाहरुख ने एक्स पर 'आस्क एसआरके' सेशन आयोजित किया, और उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या सालार के साथ टकराव के बावजूद डंकी अभी भी क्रिसमस पर सिनेमाघरों में आएगी. एक्स यूजर ने पूछा था, "डंकी की रिलीज डेट तय हो गई है ना?" जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया था, "डंकी (Dunki) फिक्स ही है. और क्या करूं माथे पे गुड़वा लूं." इससे पहले, इसकी पुष्टि करते हुए, फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट किया था, “हां, यह सच है... इस क्रिसमस पर शाहरुख बनाम प्रभास, डंकी बनाम सालार...एक एक्शन थ्रिलर कही जाने वाली यह फिल्म प्रशांत नील और प्रभास के बीच पहली बार सहयोग का प्रतीक है.

Source : News Nation Bureau

Gauri Khan Shahrukh Khan dunki 2023 Salaar shahrukh khan Shah Rukh Khan News
Advertisment
Advertisment