Advertisment

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को कहा- 'गुड लक'

हॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सलमा हायेक ने खिलाड़ी कुमार को उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के लिए गुड लक कहते हुए कहा ​कि किसी भी महिला को टॉयलेट जाने से नहीं डरना चाहिए।

Advertisment
author-image
sunita mishra
एडिट
New Update
'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को कहा- 'गुड लक'

अक्षय कुमार और सलमा हायेक (फाईल फोटो)

Advertisment

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' रिलीज हो गई है। सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म को समीक्षकों के साथ आलोचकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है।

Advertisment

एक ओर जहां अक्षय कुमार की फिल्म बॉलीवुड स्टार्स बधाई दे रहे हैं, वहीं ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श के बाद हॉलीवुड अभिनेत्री ने फिल्म की तारीफ की है। हॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सलमा हायेक ने खिलाड़ी कुमार को उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के लिए गुड लक कहते हुए कहा ​कि किसी भी महिला को टॉयलेट जाने से नहीं डरना चाहिए।

Advertisment

दरअसल, जानी मानी एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को उनकी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की सक्सेस के लिए बधाई दी है। हायेक ने शनिवार को ट्वीट किया, 'अक्षय की फिल्म के लिए गुडलक, अब खुले में शौच से आजादी मिलेगी और शौचालय जाने के लिए किसी भी महिला को डरना नहीं चा‍हिए।'

Advertisment

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने हॉलीवुड फिल्म 'डेस्पराडो' की अभिनेत्री को खुले में शौच खत्म करने के लिए उनके 'छोटे से प्रयास' का समर्थन करने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

Advertisment

अक्षय ने लिखा, 'खुले में शौच के प्रसंग में हमारी छोटी सी कोशिश 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को शुभकमानाएं देने के लिए आपका धन्यवाद।'

और पढ़ें: IFFM 2017 PHOTOS: मेलबर्न में ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग फहराया तिरंगा

बता दें यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान पर आधारित है। नीरज पांडे के की कई फिल्मों में संपादक चुके श्री नारायण सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इसमें अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर औरअ अनुपम खेर भी हैं।

Advertisment

Source : News Nation Bureau

akshay-kumar Salma Hayek
Advertisment
Advertisment