Advertisment

सलमान खान को पूजा हेगड़े के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, तस्वीरें हुईं वायरल

भाईजान में अन्य लोगों के बीच पूजा हेगड़े भी हैं. आज, सलमान और पूजा को मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर देखा गया.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Capturetyjhy  1

सलमान खान( Photo Credit : social media)

सलमान खान बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा सुपरस्टार में से एक है. फैंस उन्हें हमेशा सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं. बता दें अब उनके फैंस टाइगर 3 के साथ साथ भाईजान का भी इंतजार कर रहे हैं. भाईजान में अन्य लोगों के बीच पूजा हेगड़े भी हैं. आज, सलमान और पूजा को मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर देखा गया. बता दें वे अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे थे. तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि सलमान खान हमेशा की तरह बेसिक कैजुअल कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था और ब्लैक शूज़ के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था. 

Advertisment

एयरपोर्ट पर एंट्री से पहले सलमान को पोज देते हुए देखा गया. वहीं पूजा हेगड़े ने ब्लैक कलर का स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहना था जिसे उन्होंने ब्लैक कलर के जॉगर्स के साथ पेयर किया था. वहीं एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया, एक कंधे पर ब्लैक कलर का टोट बैग रखा और ब्लैक कलर के फुटवियर से अपने लुक को पूरा किया. हाल ही में, कई रिपोर्टें यह दावा करते हुए सामने आईं थी कि शहनाज़ को सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से हटा दिया गया है, जिसे अब भाईजान नाम दिया गया है. 

शहनाज ने इंस्टाग्राम पर लिखा था पोस्ट 

जिसके बाद इन अफवाहों को खारिज करते हुए शहनाज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, वह भी फिल्म का हिस्सा हैं. अपने नोट में, शहनाज़ लिखती हैं, "एलओएल!  ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे मनोरंजन की डेली डोज बन गई हैं. मैं लोगों द्वारा फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकती और निश्चित रूप से मैं भी फिल्म में हूं.भाईजान की बात करें तो इस फिल्म में सलमान और पूजा हेगड़े की अहम भूमिका है. इसके अलावा सलमान खान के पास कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 भी है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ब्लैक कलर के फुटवियर से अपने लुक को पूरा किया
  • एयरपोर्ट पर दिखे भाईजान के स्टार
  • टाइगर 3 23 अप्रैल को होगी रिलीज

Source : News Nation Bureau

bhaijaan Salman Khan bollywood Pooja Hegde
Advertisment
Advertisment