Advertisment

सलमान खान और कैटरीना कैफ देंगे 'टाइगर का संदेश', फैंस का इंतजार हुआ खत्म!

टाइगर 3 के मेकर 27 सितंबर को यश चोपड़ा की बर्थ-डे पर 'टाइगर का मैसेज' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. यह मैसेज फिल्म के ट्रेलर रिलीज के प्रमोशन मटेरियल की तरह काम करेगा.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
tiger

Tiger 3( Photo Credit : FILE PHOTO)

टाइगर सीरीज की द मोस्ट अवेटेड तीसरी किस्त रिलीज के लिए तैयार है, और ऐसा लग रहा है कि मेकर अब सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म के प्रमोशन को शुरू करने जा रहे हैं, जो फैंस के लिए काफी खुशी की बात है. जानकारी के मुताबिक, टाइगर 3 के मेकर 27 सितंबर को यश चोपड़ा की बर्थ-डे पर 'टाइगर का मैसेज' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. यह मैसेज फिल्म के ट्रेलर रिलीज के प्रमोशन मटेरियल की तरह काम करेगा. लीड एक्टर्स ने अब इस मैसेज के समय का खुलासा करते हुए ऑफिशियल पोस्ट शेयर किया. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

27 सितंबर को शुरू होगा 'टाइगर का मैसेज'

टाइगर 3 के सितारे सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 'टाइगर का मैसेज' लॉन्च समय का खुलासा किया. मंगलवार, 26 सितंबर को, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'टाइगर का मैसेज' के समय का खुलासा किया, जो 27 सितंबर को शुरू होने वाला है, जो फिल्म के लिए प्रमोशन मटेरियल के रूप में काम करता है. यह सुबह 11 बजे के लिए निर्धारित है. सलमान ने पोस्ट को कैप्शन के साथ शेयर किया, "एक संदेश है. देता हूं.. फिल्म टाइगर 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में आ रही है. जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- जवान के पोस्टर वाले ट्रक को देख शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब, कही ये बात

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म टाइगर

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 में सलमान खान एजेंट टाइगर के रूप में नजर आएंगे. यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. टाइगर 3, टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान जैसी फिल्म की लिस्ट में स्पाई फिल्म है. फैंस को शाहरुख खान की पठान और जवान के बाद सलमान खान की इस एक्शन फिल्म का इंतजार है. इस बार फिल्म में जबरदस्त एक्शन और मसाला होने वाला है. 'टाइगर 3' दिवाली पर नवंबर में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी.

Source : News Nation Bureau

Tiger 3 Katrina Kaif in Tiger 3 Salman Khan Tiger 3 Katrina Kaif Tiger 3 tiger 3 movie tiger 3 release date
Advertisment
Advertisment