Advertisment

सलमान खान और रणवीर सिंह ने अंबानी की संगीत पार्टी में मचाया धमाल, सितारों ने 'जुम्मे की रात है' पर किया डांस

अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी 5 जुलाई की शाम को हुई, जिसमें बी-टाउन के तमाम सितारे शामिल हुए. इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान रणवीर सिंह और हार्दिक पांड्या साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Salman Khan and Ranveer Singh

Salman Khan and Ranveer Singh( Photo Credit : File photo)

Advertisment

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इन दिनों दूल्हा-दुल्हन के प्री-वेडिंग फंक्शन जोरों पर चल रहे हैं. कल शाम संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसमें खेल जगत से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारे शामिल हुए. इस पार्टी में खास मेहमान ग्लोबल स्टार जस्टिन बीबर थे, जिनकी परफॉर्मेंस से लेकर सलमान खान के डांस तक, संगीत पार्टी की हर चीज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं.

Advertisment

सलमान खान का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

जियो सेंटर में आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और आदित्य रॉय कपूर समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. संगीत पार्टी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच, सलमान खान और रणवीर का एक प्यारा सा वीडियो हमारे हाथ लगा है. दुल्हन अनंत और राधिका की संगीत पार्टी से सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

रणवीर सिंह ने ढोल पर बैठकर किया डांस

Advertisment

क्लिप में रणवीर सिंह ढोल पर बैठकर पार्टी का लुत्फ़ उठा रहे हैं. वहीं इस वीडियो में सलमान खान भी दिखाई दे रहे है, जो आकाश अंबानी और अनंत के साथ नज़र आ रहे हैं. एक जगह आकाश अंबानी सलमान खान से अपना सिक्स-पैक दिखाने के लिए कहते नज़र आ रहे हैं और भाईजान टी-शर्ट उठाते हैं. वे अपने बगल में खड़े हार्दिक पांड्या से भी बातें कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने आकाश, अनंत, हार्दिक, रणवीर और अर्जुन कपूर के साथ हिट ट्रैक 'जुम्मे की रात है' पर डांस किया. 

इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे. मेहमानों को 'सेव द डेट' वाले निमंत्रण कार्ड भी बांटे जा चुके हैं. कार्यक्रम के मुताबिक, 12 जुलाई को शादी, 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा. ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार शाही शादी के लिए 'इंडियन फॉर्मल' ड्रेस कोड तय किया गया है, जबकि 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन वाले दिन का ड्रेस कोड 'इंडियन ठाठ' रखा गया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Salman Khan रणवीर सिंह सलमान खान Salman Khan and Ranveer Singh Ambani sangeet party Salman Khan Ambani sangeet party सलमान खान और रणवीर सिंह
Advertisment
Advertisment