Advertisment

अरबाज खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Salman Khan, कैजुअल लुक में दिखें स्टाइलिश, तस्वीरें देखिए...

अरबाज खान ने 4 अगस्त, शुक्रवार को अपने परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपना 56 वां जन्मदिन मनाया. एक्टर- डायरेक्टर ने इस बार अपने घर पर एक सिम्पल नाइट पार्टी रखा.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Salman Khan

Salman Khan( Photo Credit : File Photo)

सलमान खान अपने करियर के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्मों और चल रहे टेलीविजन शो की शूटिंग में भी पूरी तरह से व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट टाइगर 3 की शूटिंग पूरी की है और जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. हालांकि, उनके व्यस्त करियर भी सलमान खान को एक पारिवारिक व्यक्ति बनने से नहीं रोक सका. सुपरस्टार अपना सारा खाली समय अपने परिवार, खासकर अपने भाई-बहनों के साथ बिताते हैं. शुक्रवार की रात, खान को अपने छोटे भाई अरबाज खान के जन्मदिन के जश्न में स्टाइल में देखा गया.

Advertisment

publive-image

अरबाज खान की बर्थ-डे पार्टी में पहुंचे सलमान

भाई जान के छोटे भाई अरबाज खान ने 4 अगस्त, शुक्रवार को अपने परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपना 56 वां जन्मदिन मनाया. एक्टर- डायरेक्टर ने इस बार अपने घर पर एक सिम्पल नाइट पार्टी रखा. सलमान खान को अपने छोटे भाई के जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए अपने भाई के घर पहुंचते देखा गया. हालांकि, इस दौरान खान पोज़ देने के मूड में नहीं थे और अपने भाई के घर पहुंचते समय उन्हें अपना चेहरा ढंकते हुए देखा गया.

Advertisment

publive-image

सलमान ने सिंपल लेकिन कैजुअल लुक चुना

पार्टी के लिए सलमान ने सिंपल लेकिन कैजुअल लुक चुना. इस दौरान उन्हें एक ग्रे जैकेट में देखा गया, जिसे उन्होंने एक काली टी-शर्ट और गुलाबी टाई-डाई डेनिम पतलून के साथ मैच किया था. सलमान खान ने अपने लुक को अपने सिग्नेचर सिल्वर ब्रेसलेट, एक स्टेटमेंट गोल्डन घड़ी और काले जूतों के साथ पूरा किया. बाद में, सुपरस्टार के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा भी उनके साथ पार्टी में शामिल हुए.

Advertisment

सलमान खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स

बॉलीवुड सुपरस्टार बहुचर्चित जासूसी थ्रिलर फ्रेंचाइजी की आगामी तीसरी किस्त में अपने मशहूर किरदार अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ रॉ एजेंट टाइगर को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. यह प्रोजेक्ट, जिसका नाम टाइगर 3 है, इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अगली बार टाइगर फ्रेंचाइजी के आगामी स्पिन-ऑफ टाइगर वर्सेस पठान में नजर आएंगे. 

Source : News Nation Bureau

Salman Khan with Arbaaz khan Salman Khan arbaaz khan birthdayirthday party Salman Khan new look
Advertisment
Advertisment