Advertisment

Allu Arjun को पछाड़ने के लिए Salman Khan ने आजमाया ऐसा पैंतरा, उन्हीं की तिजोरी से चुराया ब्रह्मास्त्र

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर इन दिनों खासा बज है. इस बीच चर्चा है कि सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी इस फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा से एक दमदार नगीना चुरा लिया है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
salman khan

सलमान खान अपना रहे ये पैंतरा( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर इन दिनों खासा बज है. इस फिल्म को निर्देशक हाउसफुल 4 फेम निर्देशक फरहाद सामजी बनाने वाले हैं. फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में हैं. जबकि उनके अपोजिट अदाकारा पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं. इधर, फिल्म में जहीर इकबाल और आयुश शर्मा भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे. इस बीच चर्चा है कि सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी इस फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा से एक दमदार नगीना चुरा लिया है.

Advertisment

कभी ईद कभी दिवाली में हुई देवी श्री प्रसाद की एंट्री

सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए सुपरस्टार सलमान खान ने पुष्पा के म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद को बुक कर दिया है. देवी श्री प्रसाद साउथ सिनेमा के एक जाने-माने संगीतकार हैं. जो कई सुपरहिट गानों के जरिए इंडस्ट्री में अपनी खास जगह हासिल कर चुके हैं. देवी श्री प्रसाद के संगीत में बने पुष्पा के सभी गाने बीते साल ब्लॉकबस्टर रहे थे. सामंथा रुथ प्रभु के आइटम सॉन्ग 'उ अंटावा' ने तो तहलका मचा दिया था. इधर, इस फिल्म का 'श्रीवल्ली' गाना भी सुपरहिट रहा था. ऐसे में देवी श्री प्रसाद की इसी सफलता को सुपरस्टार सलमान खान भी भुनाना चाहते हैं.

अल्लू अर्जुन के फेवरेट हैं देवी श्री प्रसाद

बता दें कि संगीतकार देवी श्री प्रसाद टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फेवरेट हैं. दोनों सितारों ने मिलकर कई ब्लॉकबस्टर गाने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को दिए हैं. पुष्पा के अलावा टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो, डीजे और सन ऑफ सत्यमूर्ति, आर्या के भी गानों को देवी श्री प्रसाद ने ही कंपोज किया था. ये सभी गाने काफी पॉपुलर हुए. देवी श्री प्रसाद अब अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 के भी गानों को कंपोज करने वाले हैं. तो क्या आप सलमान खान स्टारर फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में देवी श्री प्रसाद की एंट्री की खबर से एक्साइटेड हैं.

Salman Salman Khan Entertainment News Bollywood News
Advertisment
Advertisment