Advertisment

Eid al-Adha: सलमान ने अपने परिवार के साथ मनाई ईद, शेयर की तस्वीर 

आज पूरे देश भर में ईद मनाई जा रही है. इस मौके पर सलमान खान ने भी अपने फैंस को सोशल मीडिया पर विश किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Salman Khan Celebrates Eid

Salman Khan Celebrates Eid ( Photo Credit : Social Media)

बकरा ईद, जिसे ईद-उल-अधा के नाम से भी जाना जाता है, आज 29 जून को मनाई जा रही है. इस मौके पर कई मशहूर हस्तियों ने अपने सोशल अकाउंट पर सभी को ईद मुबारक की शुभकामनाएं दीं और ऐसे ही एक सेलिब्रिटी हैं सलमान खान (Salman Khan). बॉलीवुड के भाईजान ने इस खास दिन पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को शुभकामनाएं देने के लिए एक पोस्ट किया. सलमान खान ने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की और ईद-उल-अधा (Eid al-Adha) पर अपने फैंस पर प्यार बरसाया.

Advertisment

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ ईद-उल-अधा मनाते हुए एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी. तस्वीर में, अभिनेता को अपने दो भाइयों, अभिनेता अरबाज खान और सोहेल खान, अपनी दो बहनों, अर्पिता खान और अलवीरा खान अग्निहोत्री और अपने माता-पिता, सलीम खान और सुशीला चरक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

जैसे ही अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर डाली, फैंस ने इस पर तुरंत रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए. उन्हें सुपरस्टार का साधारण पारिवारिक पल बेहद पसंद आया. एक फैन ने लिखा, "मेरे हीरो,ईद मुबारक!" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आपको भी ईद-उल-अजहा मुबारक भाईजान." एक फैन ने सलमान को मीठे अंदाज में चिढ़ाते हुए कहा, "भाईजान अपना शरीर छिपा रहे हैं ताकि कोई सर के एब्स न देख सके." अन्य लोगों ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. इसके अलावा, इस पोस्ट पर एक्ट्रेस तब्बू ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया और एक्ट्रेस टीना दत्ता ने भी कमेंट कर लिखा, "ईद मुबारक सर."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Sunil Lahri: 'आलिया को बनना चाहिए था सीता,' रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने रखे विचार

इस बीच एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सलमान खान फिलहाल बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट करने में बिजी हैं.  जिसका 17 जून को ग्रैंड प्रीमियर हुआ था. इसके अलावा वह टाइगर 3 में नजर आएंगे, जो 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के कलाकारों में मेन फीमेल लीड में कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, इमरान हाशमी, रिद्धि डोगरा, अंगद बेदी और अन्य कलाकार शामिल हैं. 

Arpita Khan Katrina Kaif Shah Rukh Khan Entertainment News Tiger 3 Alvira Khan Agnihotri Sohail khan Salman Khan news nation tv Arbaaz khan Bollywood News salim khan
Advertisment
Advertisment