Advertisment

Tiger 3 Cast Fees: क्या सलमान ने टाइगर 3 के लिए चार्ज की 100 करोड़ की फीस? तो कैटरीना ने लिए इतने पैसे

लमान खान, (Salman Khan) जिनकी लोकप्रियता भारी कीमत के साथ आती है, ने अवेटेड फिल्म में अपनी भूमिका के लिए मोटा पैसा लिया है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Tiger 3 Cast Fees

Tiger 3 Cast Fees( Photo Credit : social media)

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3)  को लेकर काफी बिजी हैं. फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. टीजर में सलमान का टाइगर के रूप में एक्शन अंदाज देखने को मिला है, जिन्होंने 20 साल देश की सेवा की और फिर वो अपनी गद्दारी का दाग साफ करने और अपने बेटे के नजरों में हीरो में बनने के लिए एक मिशन पर निकल जाता है. टीजर में टाइगर के डॉयलॉग्स ने भी फैंस को खूब इंम्प्रेस किया है.उम्मीद है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबास्टर हिट होने वाली है. सलमान (Salman Khan) जिन्हें इंडस्ट्री के हाई पेड एक्टर्स में से एक माना जाता है. उनके लिए ये जानना बहुत जरूरी हो जाता है कि वो इस फिल्म के लिए कितना चार्ज कर रहे हैं. 

Advertisment

 100 करोड़ से ज्यादा है फीस?

सलमान खान, (Salman Khan) जिनकी लोकप्रियता भारी कीमत के साथ आती है, ने अवेटेड फिल्म में अपनी भूमिका के लिए भारी प्राइस लिया है.  खबरों की मानें तो सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक बॉलीवुड के भाईजान ने अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ ​​'टाइगर' नाम के भारतीय जासूस का मुख्य किरदार निभाने के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस ली है. हालांकि इसको लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. दूसरी ओर फिल्म में सलमान(Salman Khan) की कोस्टार और एक्ट्रेस, कैटरीना कैफ की अगर बात करें तो उन्होंने  फिल्म के लिए उनकी फीस का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्होंने 15 से 21 करोड़ रुपये का पैसा लिया है, जो प्रति प्रोजेक्ट उनका निर्धारित वेतनमान है.

वहीं, फिल्म की बात करें तो 'टाइगर 3' एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है का सीक्वल है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म शक्तिशाली स्टंट और सलमान के अजेय एक्शन दृश्यों से भरपूर होने का वादा करती है. फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं और यह इस दिवाली 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Source : News Nation Bureau

Salman khan Farming Salman Khan News Entertainment News in Hindi national Entertainment news Salman Khan Katrina Kaif Tiger 3 tiger 3 movie
Advertisment
Advertisment