Advertisment

Salman Khan Post: सलमान खान ने पूरे किए इंडस्ट्री में 35 साल, वीडियो शेयर कर जताई खुशी

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो उनके बॉलीवुड सफर को दर्शाता है.

author-image
Divya Juyal
New Update
salman khan  5

Salman Khan Post( Photo Credit : Social Media)

Salman Khan Completes 35 Years In Bollywood: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर एक्टर ने अपने बॉलीवुड सफर को याद किया है. बता दें कि, शनिवार की रात, टाइगर स्टार ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया. 57 साल के एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया जो एक अभिनेता के रूप में उनके सफर के सार को पूरी तरह से दर्शाता है. 1989 की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से लेकर 'टाइगर' तक, शॉर्ट वीडियो में सलमान खान के शानदार करियर ग्राफ को दिखाया गया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, यह वीडियो शेयर करते हुए सुपरस्टार ने कैप्शन में लिखा, "35 साल 35 दिनों की तरह बीत गए. आपके प्यार के लिए धन्यवाद." यह वीडियो उनके फैंस के बीच तुरंत हिट हो गया. सलमान खान की एक्स गर्लफेंड संगीता बिजलानी ने भी फायर इमोजी के साथ पोस्ट पर रिएक्ट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कुछ दिन पहले, सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को चौंका दिया था जब वह अपने नए लुक के साथ बाहर निकले थे. बिग बॉस होस्ट को मुंबई में गंजे लुक में स्टाइल में देखा गया था जब वह अपनी सुरक्षा के साथ अपनी कार से बाहर निकल रहे थे.

Advertisment

यह भी पढे़ं - Dream Girl 2 BO Collection: आयुष्मान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया कमाल, दूसरे दिन की इतनी कमाई 

सुपरस्टार का वर्क फ्रंट

सलमान खान अगली बार 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आएंगे. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) भी शामिल हैं. टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग इस दिवाली हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. सलमान (Salman Khan)  के टाइगर ने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) में भी कैमियो रोल निभाया था.

Salman khan post Entertainment News news-nation Salman Khan news nation tv bollywood Salman Khan Completes 35 years in bollywood
Advertisment
Advertisment