Advertisment

Salman Khan: एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 35 साल, फैंस ने ट्विटर पर यूं मनाया जश्न

सलमान खान के फैंस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके 35 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर जश्न मनाया.

author-image
Garima Sharma
New Update
salman khan

salman khan ( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी दयालुता और अपने ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं, इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्जाम्पल्स हैं, जिन पर मेहरबान होकर भाई जान ने उनकी असमान पर बैठा दिया, तो वहीं कई ऐसे भी हैं जिनकी जिंदगी सलमान खान की वजह से बर्बाद हो गई. आज सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर सलमान पर मर मिटने वाले उनके फैंस ने अभिनेता ने हिंदी फिल्म उद्योग में 35 साल पूरे होने पर उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर जश्न मनाया. 

Advertisment

सलमान खान के 35 साल पूरे होने का जश्न फैंस ने मनाया

सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना सफर 23 अगस्त 1988 को फिल्म बीवी हो तो ऐसी से शुरू किया था. उन्होंने हाल ही में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल पूरे किए हैं. इस मील के पत्थर को मनाने के लिए, भाईजान के फैंस ने अपना एक्साइटमेंट दिखाते हुए हैशटैग 35 इयर ऑफ सलमान खान  रिइंग का जश्न मनाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

Advertisment

सबसे ज्यादा पसंद किए जाए वाले वीडियो पोस्ट किए

इस मौके पर सलमान के डाय हार्ड फैंस ने उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाए वाले वीडियो के साथ कई संदेश पोस्ट किया. फैंस में से एक ने सलमान खान के सबसे पसंदीदा गाने, फिल्म बॉडीगार्ड से आई लव यू को शेयर किया, और कैप्शन में लिखा, दशकों पहले यह गाना आया था. मैं स्कूल वापस आ रहा था, पूरी तरह से चौंक गया और तुरंत पसंद आया. 

Advertisment

फिल्म सुल्तान में सलमान की भूमिका की सराहना की

एक दूसरे फैन ने फिल्म सुल्तान में सलमान की भूमिका की सराहना की और उन्हें वजन बढ़ाना था. फिल्म से एक स्निपेट शेयर करने के बाद, फैन ने लिखा, सलमान खान, अभिनेता यहां शिखर पर हैं. इस सीन के लिए भाई ने सचमुच लगभग 10-15 किलो वजन बढ़ाया. फिल्म ने अभी भी केवल 1 सप्ताह में 2.2 करोड़ टिकट बेचने का रिकॉर्ड बनाया. 

Advertisment

फैंस ने सलमान खान के 35 साल पूरे होने का जश्न मनाया

एक वीडियो में, एक प्रशंसक ने फिल्म एक था टाइगर और किक से सलमान खान के फेमस किरदार पर एक नजर डाला. यहां कुछ और ट्वीट हैं जो सलमान खान के 35 साल पूरे होने का जश्न मनाते हैं.

Advertisment

सलमान खान का अब तक का सफर

साल 1988 में अपनी पारी शुरू करने वाले सलमान खान ने वाकई एक लंबा सफर तय किया है. हम आपके हैं कौन में प्रेम की भूमिका निभाकर ऑडियंस का दिल जीतने से लेकर, शाहरुख खान के साथ करण अर्जुन में करण की भूमिका निभाने तक, बॉलीवुड के परम भाईजान बनने तक, 57 वर्षीय ने बहुत सारा प्यार, सम्मान पाया है. न केवल उनके फैंस बल्कि उनके इंडस्ट्री साथियों से भी प्रशंसा मिली.

टाइगर 3 में दिखाई देंगे सलमान खान

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक, टाइगर 3 में दिखाई देंगे. दिलचस्प बात यह है कि मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान एक विशेष भूमिका निभाएंगे.

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif सलमान खान salman khan films Tiger 3 Salman Khan Tiger 3 Salman Khan सलमान खान फिल्म
Advertisment
Advertisment