Advertisment

Tiger 3 Release: दिवाली पर फैंस ने टाइगर 3 की रिलीज का मनाया जश्न, वायरल हुईं वीडियोज

Tiger 3 Release: देश भर में दिवाली के त्योहार के साथ-साथ टाइगर 3 की रिलीज का भी जश्न मनाया जा रहा है. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
tiger 3 relese

Tiger 3 Release: ( Photo Credit : Social Media)

Tiger 3 Release: आखिरकार वह पल आ ही गया जिसका भाईजान के फैंस को बेसब्री से इंतजार था. सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. देश भर में दिवाली के त्योहार के साथ-साथ टाइगर 3 की रिलीज का भी जश्न मनाया जा रहा है. मोस्ट अवेटेड टाइगर 3 (Tiger 3 Release) ने अपनी शानदार शुरुआत की है, जिसमें टाइगर और जोया के रूप में सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katirna Kaif) की स्पाई जोड़ी वापस आ गई है. साथ ही अब सोशल मीडिया पर फैंस का फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. 

Advertisment

जैसे ही फिल्म दिवाली पर स्क्रीन पर आई, उत्साही लोग सिनेमाघरों के बाहर जमा हो गए, जिससे बड़े पर्दे पर अपने प्रिय सुपरस्टार के मोस्ट अवेटेड आगमन का जश्न मनाने के लिए उत्सव का माहौल बन गया.

सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 के परफॉर्मेंस के दौरान फैंस सिनेमाघरों के बाहर उत्सव में बिजी हैं. इस महत्वपूर्ण 12 नवंबर को, जैसे ही देश भर में फिल्म टाइगर 3 के सुबह के शो शुरू हुए, प्रशंसकों के उत्साह ने इस अवसर को उत्सव में बदल दिया. सोशल मीडिया उत्सव के उत्साह को दर्शाने वाले वीडियो से भरा पड़ा था. एक वीडियो में, फैंस एकजुट होकर ढोल की थाप पर थिरक रहे थे, जिसके बैकग्राउंड में सलमान खान के ऊंचे कटआउट से सजी थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Diwali 2023: करीना की पार्टी में आलिया-रणबीर ने छीनी लाइमलाइट, साथ नजर आए ये सितारे

Advertisment

एक अन्य वीडियो में एक थिएटर के बाहर भारी भीड़ दिखाई दे रही है, उनकी जय-जयकार और शोर-शराबा कंफ़ेद्दी की धुन के साथ आसपास के वातावरण में गूंज रहा है. फैंस लाइन में लगकर शो में अपनी बारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनके 'भाईजान' के सामूहिक नारे हवा में गूंज रहे थे. कई फैंस ने टाइगर का पॉपुलर स्कार्फ पहना. कुछ फैंस केक काटने में लग गए और फिल्म के पोस्टरों को केक खिलाकर खुशी शेयर की.

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 के बारे में 

टाइगर 3, आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है. जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान सहित पिछली फिल्मों की कहानी को जारी रखती है. इमरान हाशमी एक जरूरी भूमिका में हैं, जो सितारों से सजी कास्ट में गहराई जोड़ते हैं.

Advertisment

Katrina Kaif Entertainment News in Hindi Tiger 3 Salman Khan Emraan Hashmi Bollywood News Maneesh Sharma
Advertisment
Advertisment