logo-image
लोकसभा चुनाव

'गोली की आवाज से टूटी नींद', पुलिस ने फायरिंग केस पर दर्ज किया सलमान खान का बयान

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में एक्टर का बयान दर्ज किया गया है. . एक्टर ने बताया कि घटना वाली रात उनके घर पर पार्टी थी.

Updated on: 13 Jun 2024, 03:23 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Firing Case:  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. सलमान खान (Salman Khan) और उनके भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने मामले में अपने बयान मुंबई पुलिस के सामने दर्ज करवाए हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम के 4 मेंबर्स सलमान के घर पहुंचे थे और लगभग 4 घंटे तक एक्टर का बयान दर्ज किया गया वहीं, उनके भाई का भी 2 घंटे तक बयान लिया गया. दोपहर 12 बजे सलमान के घर पहुंची टीम शाम 5.30 बजे के बाद उनके घर से निकली थी.

'गोलियों की आवाज सुनकर खुली नींद'

रिपोर्ट के मुताबकि, सलमान खान का बयान 9 पन्नों में दर्ज किया गया. एक्टर ने बताया कि  घटना वाली रात उनके घर पर पार्टी थी, जिसके कारण उन्हें देर से नींद आई और वह सुबह गोलियों की आवाज सुनकर उठे थे. वहीं अरबाज का बयान 4 पन्नों में दर्ज किया गया और उन्होंने कहा कि घटना के समय वो अपने जुहू वाले घर पर थे. बता दें सलमान खान फायरिंग मामले में अब तक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कुल 29 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर सलामन के पिता सलीम खान का भी बयान दर्ज किया जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 14 अप्रैल को सुबह 4:52 मिनट पर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइकसवार शूटरों ने 5 राउंड फायरिंग की थी. इसमें से एक गोली सलमान के घर की दीवार पर लगी थी, जबकि एक गोली  सलमान के घर के अंदर ड्राइंग रूम की दीवार पर जा कर लगी थी. पुलिस ने इन दोनों शूटर्स विक्की गुप्ता और सागर पाल को भुज, गुजरात से गिरफ्तार किया था. वहीं इस पूरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ का नाम सामने आया था. वहीं अब पुलिस अधिकारी की ओर से पता चला  है कि मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई को साबरमती जेल से हिरासत में लेने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है. 

नाबालिगों से हत्या कराने की साजिश

इस मामले में कुछ दिनों पहले नवी मुंबई पुलिस को जांच के दौरान पता चला था कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने सलमान की हत्या के लिए खास प्लान बनाया था. दोनों नाबालिगों से सलमान की हत्या करने की साजिश रच रहे थे. नाबालिगों को तैयार किया जा रहा था, ताकि उन्हें भेजकर सलमान की हत्या कराई जा सके. नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Lawrence Bishnoi Gang) के सदस्य अजय कश्यप और एक अन्य आरोपी के बीच वीडियो कॉल पर हुई बातचीत का खुलासा किया था.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की हत्या की साजिश में बड़ा खुलासा, नाबालिगों को दी जा रही थी हथियार चलाने की ट्रेनिंग