Advertisment

Salman Khan House Firing Case: फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट ने किया साफ, लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने करवाई थी फायरिंग

Salman Khan House Firing Case: फोरेंसिक जांच से पता चला है कि सलमान खान की गोलीबारी मामले में गिरफ्तार संदिग्धों से बरामद ऑडियो अनमोल बिश्नोई का है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Salman Khan House Firing Case  1

Salman Khan House Firing Case ( Photo Credit : file photo)

14 अप्रैल 2024 को सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर हुई गोलीबारी की घटना में एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें पुलिस ने आरोप लगाया है कि लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह द्वारा कथित रूप से किराए पर लिए गए शूटरों ने 58 वर्षीय अभिनेता की हत्या की साजिश रची थी. शूटिंग में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार कर मुंबई लाया गया. अब, फोरेंसिक जांच से पता चला है कि संदिग्धों के फोन से बरामद ऑडियो अनमोल बिश्नोई का है.

Advertisment

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट

सलमान खान फायरिंग मामले में एक अहम खुलासा हुआ है. एएनआई की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि गिरफ्तार संदिग्धों के पास से मिली ऑडियो रिकॉर्डिंग गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की है और यह जांच एजेंसी द्वारा रखे गए ऑडियो सैंपल से मेल खाती है. इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी के फोन से बरामद ऑडियो रिकॉर्डिंग फोरेंसिक लैब भेजा गया था. फोरेंसिक जांच में साफ किया गया है कि ऑडियो अनमोल बिश्नोई की है.

14 अप्रैल को गोलियों की आवाज सुनकर जागे सलमान

हाल ही में, सलमान खान ने खुलासा किया कि 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में उनके आवास पर दो बाइक सवारों द्वारा गोलीबारी किए जाने के दौरान गोलियों की आवाज सुनकर उनकी नींद खुल गई थी. 4 जून को मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी सहित चार लोगों की एक टीम सलमान खान के आवास पर उनके और उनके भाई अरबाज खान के बयान दर्ज करने के लिए गई थी. पूछताछ छह घंटे तक चली. सलमान खान ने कथित तौर पर अधिकारियों को बताया कि उन्हें अपनी जान को खतरा होने का पता चला था और उन्होंने उनकी सहायता के लिए आभार व्यक्त किया.

Source : News Nation Bureau

Lawrence Bishnoi gang Anmol bishnoi salman khan firing case Salman Khan house firing case Salman Khan case news lawrence bishnoi salman khan Salman khan case Salman Khan
Advertisment