Advertisment

तो इस वजह से ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान की Kick 2

किक के बारे में बात करें तो साल 2014 में रिलीज हुई किक में सलमान खान का रोल डेविल लोगों को काफी पसंद आया था

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
तो इस वजह से ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान की Kick 2

सलमान खान की आगामी फिल्म 'किक 2' साल 2020 में ईद पर रिलीज नहीं होगी, जिसे लेकर उनके प्रशंसकों में काफी निराशा है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से मुखातिब होने के दौरान फिल्म निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सलमान की 'किक 2' अगले साल ईद के सप्ताहांत पर रिलीज होने की अटकलों पर विराम लगाया.

Advertisment

कार्यक्रम में 'किक 2' की हालिया स्थिति पर बात करते हुए नाडियाडवाला ने कहा, "मैंने अभी इसे बस लिखना शुरू किया है. यह ईद पर नहीं आएगी."

बिना नाम लिए उन्होंने आगे बताया, "मैं उनके पास गया था और उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम कितने तैयार हो (फिल्म शुरू करने के लिए). मैंने कहा कि मैंने अभी एक ड्राफ्ट (स्क्रिप्ट का) ही लिखा है और ड्राफ्ट को फिर से लिखने के लिए कम से कम तीन से छह महीने की आवश्यकता है. इसलिए मैं ईद तक ही स्क्रिप्ट तैयार कर पाउंगा."

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के नाम पर है वॉटर फॉल, जानकर बिग बी हो गए Shocked

Advertisment

उन्होंने आगे बताया कि 'किक 2' शायद ईद, 2020 पर रिलीज नहीं हो पाएगी, क्योंकि तब तक केवल फिल्म की स्क्रिप्ट ही तैयार होगी." ऐसी अटकलें थीं कि 'किक 2' साल 2020 में ईद पर 'इंशाल्लाह' के बाद रिलीज होगी.

Advertisment

अगर किक के बारे में बात करें तो साल 2014 में रिलीज हुई किक में सलमान खान का रोल डेविल लोगों को काफी पसंद आया था. फिल्म के गानें और डायलॉग्स भी फेमस हुए थे. खासकर 'मेरे बारे में इतना मत सोचना मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं' सभी की जुबान पर छा गया था.सलमान के अलावा इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में थीं. 

बता दें कि दिग्गज पटकथा लेखक सलीम खान और सलमा खान के बेटे सलमान ने 'मैंने प्यार किया', 'सनम बेवफा', 'साजन', 'अंदाज अपना अपना', 'हम आपके हैं कौन', 'करण-अर्जुन', 'हम दिल दे चुके सनम', 'हम तुम्हारे हैं सनम', 'तेरे नाम', ' हम साथ-साथ हैं' जैसी हिट फिल्में दी हैं.

Advertisment

(इनपुट आईएएनएस से)

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Sajid Nadawala Salman Khan Kick Salman Khan Kick 2
Advertisment
Advertisment